बॉलीवुड में हर साल तमाम कलाकार डेब्यू करते हैं. बीते कुछ सालों की बात करें तो हमें आयुष्मान ख़ुराना, राजकुमार राव, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, शोभिता धुलिपला जैसे बेहतरीन कलाकार मिले हैं. तो कई एक्टर्स के डेब्यू ने जनता को सिर में दर्द दे दिया. आइए, देखते हैं कौन हैं वो: 

1. अनन्या पांडेय  

ananya panday
Source: gqindia

चंकी पांडेय की बेटी, अनन्या ने करन जोहर की फ़िल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' से अपने करियर की शुरुआत की थी. 2019 में आई इस फ़िल्म ने जनता को रुला कर रख दिया था.  

2. हरमन बावेजा 

harman baweja
Source: indiatoday

हरमन ने लव स्टोरी 2050 से इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था. जितनी लंबी और पकाऊ ये फ़िल्म थी, हरमन की एक्टिंग भी उतनी ही फीकी थी. उनके साथ लीड रोल में प्रियंका चोपड़ा थी.  

3. फ़रदीन ख़ान  

Fardeen khan
Source: cinestaan

बॉलीवुड अपने Cringe कंटेंट के लिए काफ़ी जाना जाता है. 'प्रेम अगन' ऐसी ही एक फ़िल्म थी जिस से फ़रदीन ने अपना डेब्यू किया था. फ़रदीन को फ़िल्म में देखकर लगेगा की वो ख़ुद समझ नहीं पा रहे कि वो इस फ़िल्म में क्या कर रहे हैं.  

4. तनीषा मुखर्जी  

Tanisha mukherji
Source: gqindia

शायद ही किसी ने 'शशश...' फ़िल्म का नाम सुना होगा. इस फ़िल्म से काजोल की बहन तनीषा ने अपना डेब्यू किया था. फ़िल्म एक मर्डर मिस्ट्री है जो कि हॉलीवुड की Scream से प्रेरित है. तनीषा की एक्टिंग में बिल्कुल दम नहीं था.  

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की वो 18 फ़िल्में जिनकी कहानियां ही नहीं फ़ैशन भी सुपरहिट हुआ था 

5. सोनू निगम  

sonu nigam
Source: hohokum

इसमें कोई शक़ नहीं है कि सोनू निगम के गाने कानों को सुकून देते हैं. 2002 में रिलीज़ हुई फ़िल्म जानी दुश्मन: एक अनोखी कहानी के बारे में पहले ही बहुत बातें हो चुकी हैं. फ़िल्म दो इच्छा धारी मनुष्य रूपी सापों की कहानी है. (नागिन याद आ गई न!) फ़िल्म की कहानी जितनी अजीब है सोनू निगम के हाव-भाव भी उतने ही हैरान और परेशान हैं.  

6. करण देओल 

Karan deol
Source: gqindia

2019 में रिलीज़ हुई 'पल पल दिल के पास' फ़िल्म से बड़े परदे पर डेब्यू करने वाले सनी देओल के बेटे, करन देओल इस फ़िल्म में कब आए और कब चले गए पता ही नहीं चला. फ़िल्म तो हमेशा की तरह घिसी-पीती बॉलीवुड स्टोरी ही थी जिस पर करण की एक्टिंग और बेकार थी.  

7. सिकंदर खेर  

sikander kher
Source: gqindia

2008 में आई फ़िल्म 'Woodstock Villa' से डेब्यू करने वाले अनुपम खेर के बेटे, सिकंदर खेर फ़िल्म में बेहद ही ढीले रह गए. हालांकि, हाल में आई 'आर्या' में उन्होंने कमाल कर दिया.