बॉलीवुड में सैफ़ीना के नाम से मशहूर बॉलीवुड स्टार सैफ़ अली ख़ान और करीना कपूर ख़ान दोबारा मम्मी-पापा बन गए हैं. बीते रविवार को करीना कपूर ने मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया. इस ख़ुशख़बरी के आने के साथ ही पूरे भारत में ये ख़बर आग की तरह फैल गई और बधाई संदेशों की बाढ़ आ गई.

ख़ैर, ये तो होना ही था, अब पिछली बार की तरह ही लोग ये कयास लगाने में लगे हैं इस बार सैफ़ीना अपने बेटे का नाम क्या रखेंगे? चलिए आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बार पहले की तरह बच्चे का नाम रखने की कोई प्लानिंग नहीं की गई है. 

saif kareena
Source: lokmat

फ़िलहाल सैफ़-करीना ने इसे बाद के लिए छोड़ दिया है. पर हम आपको सैफ़ीना के दूसरे बेटे के नाम से जुड़ी एक दिलचस्प बात बताने वाले हैं. वो ये कि हो सकता है इस बार सैफ़ अली ख़ान अपने बेटे का नाम फै़ज़ रख दें.

दरअसल, 2018 में जब करीना कपूर मां बनी थीं तब सैफ़ के दिमाग़ में तैमूर के अलावा फ़ैज़ नाम भी था. जब तैमूर के नाम पर कॉन्ट्रोवर्सी हुई तब सैफ़ ने नाम बदलकर फ़ैज़ रखने का सुझाव करीना को दिया था.

saif kareena
Source: hindustantimes

लेकिन करीना नहीं मानी. इस बात का ज़िक्र ख़ुद करीना कपूर ख़ान ने अपने एक इंटरव्यू में किया था. अब जब दंपत्ति के घर दूसरे बेटे का जन्म हो गया है तो ये संभावनाएं लगाई जा रही हैं कि इसका नाम फ़ैज़ रखा जाए.

पिछली बार सैफ़ ने करीना की बात मानी थी इस बार हो सकता है करीना सैफ़ का मन रख लें. आपको क्या लगता है?