कलर्स टीवी का विवादित शो 'बिग बॉस 13' इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. शो के कंटेंट को लेकर कुछ लोगों को दिक्कत हो रही है. इसलिए इनका मानना है की इस शो को बंद कर दिया जाए. 'बिग बॉस 13' को वल्गर कंटेंट को लेकर नोटिस भी मिल चुका है.

Source: indiatoday

'बिग बॉस' शो है ही ऐसा, इसलिए ये सब तो चलता ही रहेगा. अब ज़रा मुद्दे की बात भी कर लेते हैं.

'बिग बॉस 13' अपने पहले फ़िनाले की ओर बढ़ रहा है. जल्द ही 1 महीने बाद होने वाले पहले फ़िनाले के लिए सभी कंटेस्टेंट्स ने कमर कस ली है. फ़िनाले में किसी न किसी एक कंटेस्टेंट का जाना तय है. सिर्फ़ इतना ही नहीं फ़िनाले के बाद भी घर वालों ज़ोर का झटका लगने वाला है.

दरअसल, दलजीत कौर-कोयना मित्रा के 'बिग बॉस 13' से बाहर होने के बाद पहले 'वाइल्ड कार्ड' कंटेस्टेंट की इंट्री होने जा रही है. वाइल्ड कार्ड इंट्री का मतलब होता है किसी धांसू कंटेस्टेंट की शो में इंट्री.

Source: thelallantop

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक़, भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव 'बिग बॉस 13' के पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट होंगे. शो के मेकर्स ने इसके लिए खेसारी को अप्रोच किया है. खेसारी लाल यादव पिछले कई सीजन से 'बिग बॉस' की पसंद बने हुए थे, लेकिन वर्क कमिटमेंट्स की वजह से वो इस शो का हिस्सा नहीं बन पाए.

Source: ndtv

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ खेसारी लाल यादव 25 अक्टूबर को 'बिग बॉस 13' में एंट्री करेंगे. खेसारी 'बिग बॉस' का हिस्सा बनने वाले पहले भोजपुरी स्टार नहीं हैं. इससे पहले भी मनोज तिवारी, रवि किशन, निरहुआ, मोनालिसा और संभावना सेठ जैसे भोजपुरी कलाकार इस शो का हिस्सा रह चुके हैं.

Source: intoday

हर साल बिहार या फिर भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री के स्टार्स को बिग बॉस में जगह दी जाती है. इसके पीछे अधिक से अधिक पूर्वांचल के दर्शकों को शो से जोड़ने की कोशिश होती है. खेसारी लाल यादव भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री के बड़े स्टार हैं. ऐसे में उनके 'बिग बॉस 13' में जाने से शो की टीआरपी में उछाल देखने को मिल सकता है.