Call Karein Kya Song Akshara Singh. भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह ने पिछले साल, 8 फरवरी को अपना गाना 'कॉल करें क्या?' रिलीज़ किया. रिलीज़ होने के कुछ ही दिनों में ये गाना टिकटॉकर्स (Tiktokers) के बीच Viral हो गया. एक लेख की मानें तो इस गाने को रोज़ाना 1 मिलियन से ज़्यादा Views मिले.  

ये भी पढ़िए- TV Serials से पहले भोजपुरी इंडस्ट्री में इन 7 फ़िल्मों के ज़रिये नाम कमा चुकी हैं रश्मि देसाई 

अकसर भोजपुरी गाने (Bhojpuri Songs) के बारे में लोगों की मानसिकता है कि ये गाने अश्लील ही होते हैं लेकिन इस गाने में कोई भी अश्लीलता नहीं थी. कैची लिरिक्स (Catchy Lyrics), डांस वाला म्यूज़िक (Music) और मज़ेदार वीडियो का कॉम्बो है अक्षरा सिंह का ये गाना.  

Catchy Lyrics की वजह से इस गाने पर कई Tiktok बनाय गये और ये ट्रेन्ड में आ गया. ग़ौरतलब है कि कुछ महीनों बाद, जून में Tiktok App पर बैन लगा दिया गया. 

गाने के बोल आशीष वर्मा ने लिखे हैं और संगीत भी आशीष वर्मा ने दिया है. गाने को अक्षरा सिंह और सुधीर संगम ने गाया है. सिंपल से सेटअप के वीडियो में ख़ास बात ये है कि घर पर रहते हुये बॉयफ़्रेंड गर्लफ़्रेंड (Girlfriend Boyfriend) को कॉल करने में कितनी परेशानियां होती हैं, ये दिखाया गया है.

गाने में अक्षरा सिंह (Girlfriend) अपने Boyfriend को बार-बार 'Call करें क्या' कहती हैं और सामने से जवाब मिलता है 'Callए न की हो'. बस इसी बात पर पूरा गाना है. आख़िर में Boyfriend चिढ़कर Breakup Breakup Breakup कहता है और तब अक्षरा कहती हैं कि वो Video Call की बात कर रही थी.   

अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) का जाना-माना चेहरा हैं. Popularity का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके Instagram पर लगभग 3 Million Followers हैं. साल 2010 में उन्होंने रवि किशन (रवि किशन) के साथ फ़िल्म सत्यमेव जयते से डेब्यू किया. इसके अलावा वे 'सौगंध गंगा मैया की' (2012), 'दिलेर' (2013), 'साथिया' (2015), 'तबादला' (2017), 'धड़कन' (2017), 'Love Marriage' (2020) जैसी फ़िल्मों में नज़र आ चुकी हैं. हिन्दी सीरीयल 'काला टिका' और 'सूर्यपुत्र कर्ण' में भी वो नज़र आई थीं.  

पेशकश कैसी लगी कमेंट बॉक्स में बताइये.