Bhootnath Banku Latest Photos : क्या आपको साल 2008 में आई कॉमेडी-ड्रामा फ़िल्म ‘भूतनाथ’ (Bhootnath) में छोटा ‘बंकू’ (Banku) याद है, जो भूतों से बिल्कुल भी नहीं डरता था? इस बच्चे ने कई लोगों को हंसाया था, जब उसने अपने से डबल साइज़, अजीब से दिखने वाले भूतनाथ यानि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को अपनी उँगलियों पर नचाया था. लोग भी उसके साथ रोए थे, जब वो भूतनाथ के मुक्ति मिलने के बाद उसके लिए रोया था. उसके एडोरेबल लुक्स ने उनके कैरेक्टर्स में एक चार्म लाया था.

yidio

ये भी पढ़ें: ‘दृश्यम 2’ के अलावा इन 7 हिंदी फ़िल्मों में भी कमलेश सावंत ने निभाए हैं पुलिस अफ़सर के दमदार क़िरदार

लेकिन अब वो छोटा बंकू यानि अमन सिद्दीकी बड़े हो चुके हैं और उनकी सोशल मीडिया पर लेटेस्ट फ़ोटोज़ ने लोगों को हैरानी में डाल दिया है. आइए आपको बताते हैं.

अमन सिद्दीकी की शुरुआती ज़िन्दगी

अमन सिद्दीकी (Aman Siddiqui) का जन्म साल 2000 में मुंबई में हुआ था. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फ़िल्म भूतनाथ से जूही चावला, शाहरुख़ ख़ान और अमिताभ बच्चन जैसे एक्टर्स के साथ की थी. वो ख़ुद को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर म्यूज़िशियन बताते हैं. उनके इंस्टाग्राम बायो में लिखा है, ‘सिंगर, एक्टर संगीतकार, कम्पोज़र’. वो अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और अपने पॉपुलर बॉलीवुड गानों के कवर भी रिलीज़ करते रहते हैं. उन्होंने फ़रहान अख्तर के ‘तुम हो तो’ और ब्रह्मास्त्र के गाने ‘रसिया’ की भी वीडियो शेयर की है.

nbt

‘भूतनाथ’ के बाद नहीं की कोई फ़िल्म

हालांकि, अमन भूतनाथ में अपीयरेंस के बाद किसी भी मूवी या टीवी शो में नहीं नज़र आए. जब फ़िल्म साल 2008 में रिलीज़ हुई थी, उन्होंने कहा था कि वो बड़े होकर क्रिकेटर बनेंगे, क्योंकि ‘वो रियल है, एक्टिंग रियल नहीं है.’

nbt

इतने बदल गए हैं अमन सिद्दीक़ी

छोटे से बंकू का लेटेस्ट ट्रांसफार्मेशन आपको हैरान कर देगा. आइए आपको उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें दिखा देते हैं.

ये भी पढ़ें: 1994 के TV शो की चंद्रकांता याद है? जानिए आजकल कहां और क्या कर रही हैं शिखा स्वरूप