जैसा कि आप सब जानते हैं कि बच्चन साहब 'केबीसी-11' का धमाकेदार आगाज़ कर चुके हैं. क्योंकि शो की मेज़बानी महानायक अमिताभ बच्चन कर रहे हैं, इसलिए इसकी टीआरपी भी अच्छी चल रही है. चलिये शो की टीआरपी पर बातें बाद में होंगी, फिलहाल 'कौन बनेगा करोड़पति' के लेटेस्ट एपिसोड की अपडेट लाये हैं.

KBC 11
Source: ndtv

बीती रात यानि मंगलवार को केबीसी का एपिसोड काफ़ी दिलचस्प रहा. अमिताभ बच्चन ने हॉट सीट पर बैठे कंटेस्टेंट नितिन कुमार से ऐसा मज़ेदार सवाल पूछा डाला कि वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गये हैं. सवाल-जवाब के इस खेल के बीच बच्चन साहब ने नितिन कुमार से पूछा, क्या वो डेटिंग ऐप ‘टिंडर' बारे में जानते हैं.

Jabalpur boy Nitin Kumar
Source: TOI

इसके बाद नितिन कुमार ने बिग बी के सवाल का जवाब देते हुए कहा, एक दोस्त से उन्होंने इस ऐप के बारे में सुना था. अमिताभ बच्चन ने नितिन की थोड़ी और टांग खिचाई करते हुए पूछा क्या आपने इसका यूज़ किया है. बिग बी के सवाल का जवाब देते हुए नितिन कहते हैं, 'मैंने एक बार इंस्टॉलल किया था. पर इस कुछ ख़ास रिस्पॉन्स नहीं आया'. आगे बात करते हुए नितिन ने कहा कि उनकी दुकान ही उनके लिये टिंडर है. बच्चन साहब और कंटेस्टेंट की ये बातचीत सुनने के बाद सेट पर बैठे सभी लोग हंसने लगे.

नितिन कुमार पटवा जबलपुर से हैं और उन्होंने बीटेक किया हुआ है. अपनी मां का स्टोर संभालने के साथ-साथ वो UPSC परीक्षा की तैयारी भी कर रहे हैं. हंसी-मज़ाक के साथ-साथ शो पर नितिन ने कुछ भावुक कर देने वाली बातें भी बताई. बचपन को याद करते हुए उन्होंने बताया कि जब वो छोटे थे, तो उन्होंने अपने मम्मी-पापा से कभी किसी चीज़ की ज़िद नहीं की. नितिन की ये बातें सुनकर वहां बैठी उनकी मां की आंखों से आंसू छलक जाते हैं. नितिन कुमार पटवा 'कौन बनेगा करोड़पति' से 3,20,000 रुपये की रकम जीत कर गये हैं.

पूरा एपिसोड देखने के लिये क्लिक करिये.