वही हुआ जिसका पिछले कुछ समय से सबको डर था. आखिरकार भाई को बिग बॉस के सेट पर गुस्सा आ गया और वो शो छोड़ कर चले गये. ये ख़बर कहीं से उड़ती-उड़ती हुई नहीं आई है, बल्कि ऐसा बिग बॉस के प्रोमो से पता चला है.

बिग बॉस के ताज़ा प्रोमो में आप देख सकते हैं कि सलमान ख़ान पहले किसी से कहते हैं कि 'आप इसे मज़ाक समझ रहे हैं, लेकिन ये गंभीर बात है.' इसके अलावा उन्होंने मेकर्स से ये भी कहा कि वो उनकी जगह किसी और को ले लें. इसके बाद सलमान ख़ान गुस्से में स्टेज छोड़ कर चले जाते हैं.

ये प्रोमो कलर्स के इंस्टा अकाउंट पर भी पोस्ट किया गया है, जिसमें वो बेहद गुस्से में दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा वो घर के किसी कंटेस्टेंट को डांटते हुए भी नज़र आ रहे हैं.

Bigg Boss 13
Source: indianexpress

पिछले कुछ समय से सलमान ख़ान घर के कुछ कंटेस्टेंट से काफ़ी नाराज़ से दिखाई दे रहे थे. वीकेंड के दौरान उन्होंने कई दफ़ा लोगों को मज़ाक-मज़ाक में समझाया भी है. हांलाकि, इस बार वो अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाये. ये गुस्सा किस पर फूटा है, वो सोमवार यानि आज रात 10 बजे पता चलेगा.

वहीं इसके अलावा बिग बॉस का एक और प्रोमो सामने आया है, जिसमें भाई 'मेड इन चाइना' की टीम के साथ मस्ती-मज़ाक करते दिखाई दे रहे हैं. अब सवाल ये है कि क्या मेकर्स सलमान ख़ान को मना कर शो में वापस लाने में कामयाब रहते हैं या फिर बिग बॉस 13 कोई दूसरा होस्ट करेगा. इन सारे सवालों के जवाब जानने के लिये आज का बिग बॉस देखना पड़ेगा भाई, क्योंकि शो की टीआरपी तो भाई से ही आती है न!

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.