पूरे एक साल के इंतज़ार के बाद आपके फ़ेवरेट होस्ट सलमान ख़ान 'बिग बॉस 13' लेकर हाज़िर हो गये हैं. इस बार का बिग बॉस बाकि 12 सीज़न से काफ़ी अलग है. अलग का मतलब सिर्फ़ बिग बॉस हाउस से नहीं था, बल्कि शो के Concept से भी था. इस बार कौन-कौन लोग शो का हिस्सा बने हैं, इस बारे में तो आप जान ही चुके हैं. इसलिये उस पर चर्चा करके बिलकुल समय बर्बाद नहीं करेंगे.

Big Boss 13
Source: indianexpress

शो में नया क्या है?

बिग बॉस के 13वें सीज़न में सभी घरवालों की ड्यूटीज़ फ़िक्स कर दी गई हैं, ताकि घर के अंदर कौन क्या करेगा को लेकर बहस और झगड़े न हों. वैसे झगड़ों की शुरुआत, तो शो के प्रीमियर से ही हो चुकी है. आपने पारस और जम्मू से आये असीम रियाज़ के बीच हुई बहस तो नोटिस की ही होगी. इसके अलावा टीवी एकंर शैफ़ाली बग्गा और चंडीगढ़ की कैटरीना कैफ़ कही जाने वाली शहनाज़ गिल के बीच भी तकरार की चिंगारी लग चुकी है क्योंकि टास्क के दौरान शहनाज ने शैफ़ाली को हरा दिया था.

Salman on bigg boss stage
Source: jagran

अमीषा पटेल की एंट्री

शो के कंटेस्टेंट के बाद बिग बॉस के सेट पर अमीषा पटेल की एंट्री होती है. अमीषा घर में रह कर बिग बॉस की तरह घर के सभी सदस्यों पर नज़र रखेंगी. घर पर रह कर वो क्या करने वाली हैं, ये आने वाले एपिसोड्स में पता चलेगा.

Bigg Boss 13
Source: ndtv

विनर की भविष्यवाणी!

इससे पहले शो में कोई ज्योतिषी पहुंच कर विनर के नाम पर मुहर लगाएं, उसने पहले हम ही इसका खुलासा कर देते हैं. दरअसल, बिग बॉस के इस सीज़न के फ़ाइनल तक पहुंचने वाले कंटेस्टेंट होंगे, सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मी देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी. ऐसा कह कर हमने कोई तुक्का नहीं मारा है, बल्कि इसकी एक ठोस वजह है.

Bigg Boss 13
Source: dailyhunt

वजह ये है कि इन तीनों को ही किचन की ज़िम्मेदारी दी गई है. इतिहास गवाह कि अभी तक बिग बॉस के किचन में राज करने वाले लोग ही जनता के दिलों में राज करते आये हैं. आप गौहर ख़ान, शिल्पा शिंदे और दीपिका कक्कड़ को उदाहरण के तौर पर ले सकते हैं.

कल तो सलमान ने भी कह दिया कि किचन पर राज करने वाले लोग ही घर पर राज करते हैं.

हमारी भविष्यवाणी कितनी सही है, इस बारे में कमेंट में ज़रूर लिखना.

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.