Bigg Boss Priyanka Chaudhary: बिग-बॉस 16 की जगतमाता उर्फ़ प्रियंका चौधरी ने घर में अकेले दम पर सबके ख़िलाफ़ मोर्चा निकाल रखा है. प्रियंका आई भले ही अपने दोस्त अंकित के साथ हैं, लेकिन एक फ़ाइटर की तरह वो घरवालों के सभी वार का जवाब अकेले देती हैं. घर में किसी के भी साथ ग़लत हो तो प्रियंका ज़रूर अपनी आवाज़ उठाती हैं उनकी इसी आदत ने उन्हें दूसरे ही दिन गौतम ने उन्हें जगतमाता का टैग दे दिया था.

Bigg Boss Priyanka Chaudhary

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16: कभी दूध और न्यूज़पेपर बेचने वाले शिव ठाकरे की ज़िंदगी से जुड़ी दिलचस्प बातें

वैसे तो बिग-बॉस के घर में प्रियंका चौधरी ने अपनी एक सशक्त पहचान बना ली है, आइए जानते हैं कि प्रियंका चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) कौन हैं और बिग-बॉस के घर में आने से पहले अपने करियर में क्या-क्या कर चुकी हैं?

प्रिंयका का जन्म राजस्थान के जयपुर में हुआ था. हालांकि, प्रियंका ने अपने करियर की शुरुआत 2016 में कर दी थी, लेकिन इन्हें पहचान कलर्स के शो ‘उड़ारियां’ में तेजो संधू के रूप में मिली है.

इससे पहले, प्रियंका 2019 में कलर्स के सीरियल गठबंधन में भी सेजल पारेख का किरदार निभा चुकी हैं. इता ही नहीं, इन्होंने सीरियल ‘ये हैं चाहतें’, ‘कीर्ती’ और ‘सावधान इंडिया’ में भी काम किया है.

म्यूज़िक वीडियोज़ (Music Videos)

प्रियंका ने अपने करियर की शुरुआत इवेंट होस्टिंग से की थी. इसके बाद वो कई पंजाबी वीडियोज़ में नज़ आईं, जिनमें बब्बू मान का ‘Online’, ईशान कोरन का ‘मैं बेवफ़ा’, ‘चुन्नी’, ‘शहज़ादा’ और रॉबिन सिद्धु का ‘हंजू’ शामिल है.

मूवी और वेब सीरीज़ (Movie And Web Series)

प्रिंयका सारियल के अलावा, ‘लतीफ़ टू लादेन’ (Lateef To Laden), ‘पेंडिग लव’ (Pending Love) और ‘कैंडी ट्विस्ट’ (Kandy Twist) फ़िल्म में काम कर चुकी हैं. साथ ही, Ullu App की वेबसीरीज़ ‘3G Gaali Galoch Girls’ में भी काम कर चुकी हैं.

बिग-बॉस 16 के घर के अंदर आने के बाद जहां एक ओर प्रियंका ने दमदार कंटेस्टेंट के तौर पर अपनी पहचान बनाई है तो वहीं दूसरी ओर अंकित के साथ उनकी दोस्ती भी ख़ूब चर्चा में रहती है. अंकित और प्रियंका सीरियल उड़ारियां में साथ काम कर चुके हैं और अब बिग-बॉस के घर में भी साथ में हैं.

प्रियंका अपने Instagram पर अक्सर Reels भी बनाती रहती हैं. ये रहीं उनकी कुछ Reels.

आपको बता दें, Instagram पर प्रियंका के 1.2 मिलियन फ़ॉलोअर्स हैं.

Bigg Boss 16 में इस बार आपको मिल रहा है मौक़ा “MyGlamm Face of the Season” चुनने का. बस MyGlamm App डाउनलोड करिये और अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट के लिए Vote करिये. Votes के आधार पर किसी एक कंटेस्टेंट को मिलेगा 25 लाख रुपए का Cash Prize.

Vote करने पर आपके लिए भी काफ़ी कुछ है. हर हफ़्ते MyGlamm की ओर से आपको FREE Gift मिल सकता है. इसके साथ ही MyGlamm के Instagram पेज पर जाएं और वहां चल रहे एक से एक मज़ेदार Contests के ज़रिये Exciting Prizes जीतें. कुछ Lucky Voters विज़िट करेंगे Bigg Boss 16 House और साथ में Salman Khan या Shraddha Kapoor से मिलने का मौक़ा भी है.