Bigg Boss 16, Day 28: बिग-बॉस 16 के शुक्रवार का वार में सलमान ख़ान वापस आ गए. वापस आते ही सलमान ने घरवालों की बैंड बजाई. अंकित और सुम्बुल को ज़बरदस्त झाड़ लगाते हुए उन्हें घर में कुछ करने की सलाह दी साथ ही थप्पड़ गेम के साथ घरवालों के चेहरे भी समाने लाए. सलमान के आते ही घरवाले बहुत ज़्यादा टेंशन में दिखे.

Bigg Boss 16, Day 28

ये भी पढ़ें: बिग-बॉस 16: Day 27, टीना और शालीन के बीच दरार के अलावा और क्या हुआ इन 10 Highlights में जानिए

आइए इन Highlights में जानते हैं कि आज के एपिसोड में क्या-क्या हुआ?

1. किस घरवाले को Guardian की ज़रूरत है

साजिद- अब्दु, सुम्बुल, अब्दु- अंकित, सुम्बुल, MC Stan- प्रियंका, सुम्बुल, गोरी- सुम्बुल, अंकित, शिव- सुम्बुल, अंकित, अंकित- सुम्बुल, Mc Stan, प्रियंका- अब्दु, सुम्बुल, अर्चना- सुम्बुल, Stan, सौंदर्या- सुम्बुल, Stan, गौतम- सुम्बुल, अंकित, सुम्बुल- अब्दु, Stan, निमृत- अंकित, सुम्बुल, टीना- अब्दु, अंकित, शालीन- अब्दु, अंकित.

घरवालों के हिसाब से अंकित और सुम्बुल को गार्डियन की ज़रूरत है.

2. अब्दु को सब प्यार करते हैं

सलमान ने बताया कि,

अब्दु ही इस घर में ऐसे इंसान हैं, जब जो फ़ील करते हैं वो दिखाते हैं. इस घर में सबसे सच्चे इंसान हैं अब्दु और आप लोंगो ने उन्हें चुना कि उन्हें गार्डियन की ज़रूरत है. अब्दु आपको पूरी दुनिया पसंद कर रही है. इसलिए आप जैसे हैं वैसे ही रहना. इससे आपकी परवरिश दिखती है.

3. सलमान ने सुम्बुल को दिखाया आईना

सलमान ने सुम्बुल की डांट लगाते हुए बताया कि,

आप घर में मैं..मैं…मैं करती नज़र आती हैं और अपनी ग़लती शालीन पर थोप देती हैं. मैं आपको दिखाऊं आप कैसे दिख रही हूं, इनकी तरह बैकग्राउंड में

साथ ही घर के अंदर भेज कर भी बताया कि इतनी दूर नज़र आती हैं बाकी सबसे.

4. सलमान ने अंकित की लगाई झाड़

सलमान ने प्रियंका से पूछा, अंकित के पांच गुण बताइए. प्रियंका ने बताया Calm हैं. इस पर सलमान ने कहा कि,

Calm अब्दु भी है, लेकिन उसका Calm काम का है, लेकिन अंकित का किसी काम का नहीं है. जब आप शो में हैं तो फिर आप शो में इतने नदारद क्यों हैं. आप शो में स्टैंड क्यों नहीं लेते हैं? मैं ये नहीं कह रहा है कि, आप लड़ें, गाली दें लेकिन पॉइंट्स तो उठाएं.

5. निमृत ग़लत क्यों?

सलमान ने कहा कि, निमृत ने राशन त्यागा तो वो ग़लत क्यों और सौंदर्या ने किया तो वो सही कैसे? सलमान ने गौतम और प्रियंका से पूछा. प्रियंका ने कहा कि, मुझे ग़ुस्सा इसलिए आया कि उन्होंने कहा कि ये मेरी चॉइस थी, तो मुझे ग़ुस्सा आया. सलमान ने कहा कि, आपने सौंदर्या से वो सब क्यों नहीं कहा, जो निमृत से कहा? गौतम से कहा कि,

आप निमृत पर इसलिए भड़के क्योंकि उन्होंने शिव को सपोर्ट किया और एक बात है गौतम निमृत आपके लिए सिर्फ़ एक वोट हैं.

6. गौतम से कहा आपका प्यार Real नहीं है

सलमान ने कहा,

गौतम आपका और सौंदर्या का प्यार Real नहीं है. बाथरूम में माइक पहनकर कौन जाता है कौन सी आवाज़ें आप सुनाना चाहते थे. गौतम ध्यान रखो कि इसमें एक लड़की भी है इसलिए थोड़ा ध्यान रखिए.

ये भी पढ़ें: बिग-बॉस 16: Day 26, कैप्टेंसी टास्क के दौरान कौन बना दोस्त कौन दुश्मन, इन 11 Highlights में जानें

7. थप्पड़ गेम ने बजाई सबकी

थप्पड़ कुर्सी पर सबसे पहले आईं अर्चना. दूसरे नम्बर पर आए साजिद. तीसरे नम्बर पर आए शालीन.

Bigg Boss 16 में इस बार आपको मिल रहा है मौक़ा “MyGlamm Face of the Season” चुनने का. बस MyGlamm App डाउनलोड करिये और अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट के लिए Vote करिये. Votes के आधार पर किसी एक कंटेस्टेंट को मिलेगा 25 लाख रुपए का Cash Prize.

Vote करने पर आपके लिए भी काफ़ी कुछ है. हर हफ़्ते MyGlamm की ओर से आपको FREE Gift मिल सकता है. इसके साथ ही MyGlamm के Instagram पेज पर जाएं और वहां चल रहे एक से एक मज़ेदार Contests के ज़रिये Exciting Prizes जीतें. कुछ Lucky Voters विज़िट करेंगे Bigg Boss 16 House और साथ में Salman Khan या Shraddha Kapoor से मिलने का मौक़ा भी है.