Bigg Boss 16, Day 29: बिग बॉस का आज का ‘Shaniwar Ka Vaar’ काफ़ी दिलचस्प रहा. आज सलमान के दिए मौक़े पर गौतम ने कैप्टेंसी के लिए सारा राशन त्याग दिया और सारे कंटेस्टेंट्स गौतम के ख़िलाफ़ हुए. वहीं आज फ़िल्म ‘फ़ोन भूत’ की कास्ट प्रमोशन के लिए आयी थी और उन्होंने सारे कंटेस्टेंट्स से मज़ेदार टास्क करवाए. मगर इसके अलावा भी बहुत कुछ ख़ास हुआ है, जो हम हाइलाइट्स में बताने जा रहे हैं,

Bigg Boss 16, Day 29

आइए इन Highlights में जानते हैं कि आज के एपिसोड में क्या-क्या हुआ?

1- अब्दु ने पहनाया कंटेस्टेंट्स को भूतिया हार

सलमान ने शो में आते ही अब्दु को टास्क दिया, सबने हैलोवीन थीम के कपड़े पहने थे. और टास्क के तौर पर सलमान ने अब्दु को सबके व्यव्हार के लिए भूतिया हार पहनाने को कहा.

2- गौतम ने कैप्टेंसी के लिए सबका खाना छीन लिया!

दाम चुकाने का समय आया. सलमान ने निमृत को मौक़ा दिया कि वो शिव के कमरे में शिफ़्ट हो सकती है. लेकिन अपने कमरे से आधा राशन लेकर जाना पड़ेगा. लेकिन निमृत ने इनकार कर दिया. जिसके बाद सलमान ने गौतम को कैप्टन बनने का मौक़ा दिया, जिसके लिए गौतम को घर का सारे खाने का त्यागना पड़ेगा और उन्होंने हां बोल दिया. जिसके बाद सबने गुस्सा ज़ाहिर किया.

3- गौतम बने घर के नए कैप्टन

Pic Credit- twitter

गौतम घर के नए कैप्टन बन गए. बिग बॉस के अगले आदेश में उन्होंने गौतम को राशन के बदले कैप्टन बना दिया. गौतम ने अपना निर्णय बदलने के लिए कहा लेकिन बिग बॉस नहीं माने और सारा राशन देने को कहा.

4- राशन हो गया छू मंतर!

Pic Credit- scoopwhoop

बिग बॉस के आदेश पर घर के सारा राशन चला गया. जिसके बाद घरवालों ने अपना ज़ाहिर किया. सौंदर्य गौतम को समझा रही थी. साथ ही अर्चना राशन जाने पर रोने लगी. वहीं सौंदर्य ने कहा कि, “गौतम तुम्हारी कैप्टेंसी के लिए मैं हफ़्ते भर का घर का काम करने के लिए भी राज़ी हूं”

5- गौतम को अपने निर्णय पर पछतावा हुआ

सलमान ने गौतम के निर्णय को लेकर बात की, जबकि गौतम ने अपने निर्णय को वापस लेने की विनती की लेकिन सलमान ने गौतम से कहा कि, “इन लोगों के लिए तुम अपना निर्णय क्यों बदल रहे हो?”

6- घर में आज कोई नॉमिनेशन नहीं होगा!

सलमान ने मज़ाक में कहा कि, गौतम नॉमिनेट हो गए हैं. जिसपर सबने दुख जताया लेकिन सलमान ने शालीन का गौतम के लिए अचानक बदले स्वभाव को लेकर फटकार लगाई. जब शालीन ने सलमान को समझाने की कोशिश की तो सलमान ने कहा कि, “मेडिकल रीज़न मत बोला करो, मुझे तुम्हारे सारे मेडिकल रीज़न के बारे में पता है”. सलमान ने कंटेस्टेंट्स को बात ना सुनने के लिए भी डांटा.

जिसके बाद सलमान ने कहा कि अब्दु घर से नॉमिनेट हो गए हैं. ये भी उन्होंने मज़ाक में कहा और आज कोई नॉमिनेशन नहीं होगा ये बात बोलकर सारे कंटेस्टेंट्स को खुश कर दिया.

7- घर में फ़िल्म ‘फ़ोन भूत’ के कास्ट की एंट्री हुई

घर में फ़िल्म ‘फ़ोन भूत’ की एक्ट्रेस कैटरीना कैफ़ आई. कैटरीना आज एक स्पेशल मिशन पर आई थी. उन्होंने Ouija Board से सलमान से कुछ मज़ेदार टास्क करवाए.

8- ईशान, सिद्धांत और कटरीना ने घरवालों से कराए मज़ेदार टास्क!

ईशान, सिद्धांत और कैटरीना घर में आये. ईशान सबके लिए घर में केला लेकर आए और सबसे साइलेंट गरबा करने को कहा. साथ ही कैटरीना ने सबको झाड़ू से एक दूसरे का भूत भगाने का मौक़ा दिया.

9- बिग बॉस ने सबके लिए खाना भिजवाया

सिर्फ़ आज भर के लिए बिग बॉस ने सबके लिए खाना भिजवाया. साजिद सहित घर के सारे घरवाले गौतम के प्रति ग़ुस्सा ज़ाहिर कर रहे थे कि, कैप्टेंसी के लिए गौतम ने सबका खाना छीन लिया है. वहीं गौतम और सौंदर्य ने अपने इस निर्णय को सही बताया और निमृत ने कहा कि इस निर्णय से गौतम की पर्सनैलिटी दिखती है.

10- टीना, गौतम और सौंदर्य की तीख़ी बातें

शिव ने साजिद और बाकी कंटेस्टेंट्स को समझते हुए कहा कि, किसी भी ग़लत बात के लिए सब अपनी आवाज़ उठाते वक़्त गरिमा बनाए रखे. वहीं टीना, गौतम और सौंदर्य गौतम के निर्णय पर बात कर रहे थे.

कल का एपिसोड और भी दिलचस्प होने वाला है. देखना मत भूलियेगा!

Bigg Boss 16 में इस बार आपको मिल रहा है मौक़ा “MyGlamm Face of the Season” चुनने का. बस MyGlamm App डाउनलोड करिये और अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट के लिए Vote करिये. Votes के आधार पर किसी एक कंटेस्टेंट को मिलेगा 25 लाख रुपए का Cash Prize.

Vote करने पर आपके लिए भी काफ़ी कुछ है. हर हफ़्ते MyGlamm की ओर से आपको FREE Gift मिल सकता है. इसके साथ ही MyGlamm के Instagram पेज पर जाएं और वहां चल रहे एक से एक मज़ेदार Contests के ज़रिये Exciting Prizes जीतें. कुछ Lucky Voters विज़िट करेंगे Bigg Boss 16 House और साथ में Salman Khan या Shraddha Kapoor से मिलने का मौक़ा भी है.