Bigg Boss 16 Day 4: बिग बॉस का चौथा दिन रहा काफ़ी ख़ास. जहां अब्दु की क्यूटनेस घर के सदस्य ही नहीं बल्कि बाहर फ़ैंस भी काफ़ी पसंद कर रहे हैं. सदस्यों के बीच नॉमिनेशंस और घर की ड्यूटी को लेकर अभी भी बहस जारी है. इस बार बिग-बॉस किसी भी कंटेस्टेंट की ज़रा भी उल्टी-सीधी बात बर्दाश्त नहीं कर रहे हैं, इसलिए ज़रा-ज़रा सी बात पर फटकार लगा रहे हैं. Nomination Special एपिसोड के बाद में सारे कंटेस्टेंट एक-दूसरे की वाट लगाने में लगे हुए हैं.

चलिए फिर जानते हैं कि आख़िर Day 4 में क्या-क्या हुआ?

1- बिग बॉस कंटेस्टेंट्स की सुबह सायरन के साथ हुई. बता दें, बिग बॉस ने घर में वेक अप गाना बजाना बंद हो गया है. जिसके बाद आज सारे कंटेस्टेंट्स सुबह गार्डन एरिया में आकर बिग बॉस एंथम गा रहे थे.

2- जिसके बाद किचन में प्रियंका और श्रीजिता काम कर रहे थे. बिग बॉस के पहले दिन कंटेस्टेंट अब्दु ने बिग बॉस से 2-3 किलो के डंबल दिलवाने के लिए कहा था. जिसके बाद बिग बॉस ने उनकी जिम के लिए वो डंबल भिजवा दिए. जिम करने के दौरान अब्दु ने कहा, “Water Coming Bro Like Pee”.

3- निमृत घर की पहली कैप्टन बन चुकी हैं. जिसके बाद आज बिग बॉस ने उन्हें कॉन्फेशन रूम में बुलाया था. नॉमिनेशंस के दौरान, मान्या, टीना और सौंदर्य ने माफ़ी मांगी थी. जिसपर बिग बॉस ने उन्हें घर का सारा काम करने की सज़ा भी दी थी. लेकिन कंटेस्टेंट प्रियंका के बिना मदद मांगे वो उन तीनों की मदद कर रही थी. बिग बॉस ने निमृत से कहा, वो तीनों में से किसी एक को सज़ा मुक्त करके प्रियंका को सज़ा दे सकती हैं. उन्होंने मान्या को सज़ा मुक्त करके प्रियंका को सज़ा दी.

4- बिग बॉस ने साजिद खान को एक कॉमिक एक्ट तैयार करके सभी घरवालों के सामने उसे पेश करने को कहा. बिग बॉस ने इसमें भी गेम प्ले किया और कहा कि अगर साजिद ये टास्क पूरा करते हैं, तो उन्हें एक और ज़िम्मेदारी सौंपी जाएगी. जब साजिद ने अपना एक्ट सबके सामने पेश किया, तो अधिक्तर प्रतियोगियों ने उन्हें सराहा, मगर उनमें से शालिन और प्रियंका ने उन्हें नहीं सराहा. साजिद ने शालिन पर कटाक्ष करते हुए कहा, “बाहर मुझे कह रहा था तू फ़राह खान का भाई है, फिर तूने मुझे नॉमिनेट क्यों किया?

5- बिग बॉस ने साजिद को एक कार्य दिया और जिसमें उन्हें घर का राशन सबमें बांटना था. उन्होंने जिसमें से 6 पैकेट चिकन शालीन को दे दिया. जिसपर श्रीजिता लड़ने लगीं. जिसके बाद बिग बॉस ने सबको बताया कि शालीन अपनी चिकन डाइट को लेकर झूठ बोल रहे हैं.

6- जब राशन का बंटवारा हो रहा था, तब शिव ठाकरे और सौंदर्या का चाय-कॉफी को लेकर भी झगड़ा कर रहे थे. उसी दौरान अब्दु ने भी अंडे चुराए थे.

7- टीना दत्ता अब्दु की प्यारी नोक-झोंक को फ़ैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. टीना ने एक बार फिर अब्दू के साथ फ़्लर्ट किया और उनसे कैंडल-लाइट डिनर पर जाने के लिए कहा. जिसपर अब्दु शरमाने लगते हैं.

8- शो का अंत रैपर MC Stan के साथ हुआ, उन्होंने खुलासा किया कि वह शो छोड़ने की योजना बना रहे हैं. अर्चना, सौंदर्या और प्रियंका के साथ चर्चा के दौरान, एमसी स्टेन ने कहा, “मैं आभारी हूं कि मुझे शो में प्रवेश करने का मौका मिला” जिस पर प्रियंका ने उनसे कहा कि उन्हें इसे बिग बॉस के साथ ये बात शेयर करनी चाहिए. “मैं सॉर्टेड है ब्रो, वाइब ही नहीं आ रही”.

Bigg Boss 16 में इस बार आपको मिल रहा है मौक़ा “MyGlamm Face of the Season” चुनने का. बस MyGlamm App डाउनलोड करिये और अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट के लिए Vote करिये. Votes के आधार पर किसी एक कंटेस्टेंट को मिलेगा 25 लाख रुपए का Cash Prize.

Vote करने पर आपके लिए भी काफ़ी कुछ है. हर हफ़्ते MyGlamm की ओर से आपको FREE Gift मिल सकता है. इसके साथ ही MyGlamm के Instagram पेज पर जाएं और वहां चल रहे एक से एक मज़ेदार Contests के ज़रिये Exciting Prizes जीतें. कुछ Lucky Voters विज़िट करेंगे Bigg Boss 16 House और साथ में Salman Khan या Shraddha Kapoor से मिलने का मौक़ा भी है.