Bigg Boss 16 Day 56: बिग-बॉस 16 के 56वें दिन का शुक्रवार का वार (Shukravaar Ka Vaar) ग़लतफ़हमियों का वार रहा, जिसमें घर के कुछ देर के सदस्य फ़हमान ने सभी घरवालों को उनकी ग़लतफ़हमी बताई और गुब्बारा फोड़ा. साथ ही, साजिद और अर्चना की लड़ाई पर भी बात हुई, जिसका फ़ैसला कल आएगा. इसके अलावा, कल के राजा-रानी टास्क के दौरान सत्ताधारी शिव, टीना और निमृत ने पहले राउंड में ने अपनी सत्ता बनाए रखी है.

इसके बाद, अब्दु ने साजिद को समझाया कि, वो हमेशा सबको ग़ुस्सा दिलाती है. इसलिए शांत रहो. अर्चना ने साजिद के लिए कहा कि,

वो 50 साल बुड्ढा क्यों आया है शो पर? अगर हार्टअटैक आता है तो उसे घर पर बैठाओ, उसने मेरी मां को बोला है. मैंने सहा है सबकुछ मेरे लिए कोई नहीं बोल रहा है. ये फ़राह मैम के भाई हैं और फऱाह मैम करण जौहर की दोस्त हैं ये लोग मुझे शो से निकाल देंगे.

Bigg Boss 16, Day 56वें दिन की Highlights में जानते हैं कि क्या-क्या हुआ?

Bigg Boss 16 Day 56

1. घर में आया पहला Wild Card

Wild Card के तौर पर सुम्बुल के दोस्त और को-स्टार फ़हमान ख़ान आए. अभी तो फ़हमान सबसे ख़ुश होकर मिले हैं, बाकी आने वाले दिनों में देखते हैं ये ख़ुशी कब तक बरक़रार रहती है.

2. अर्चना ने ‘घी’ के लिए किया फ़रमान जारी

अर्चना काफ़ी दिनों बाद जाग गई हैं और उन्होंने फिर से उंगली करना शुरू कर दी है. आज घी को लेकर उन्होंने बवाल मचाया कि कल बहुत सारा था और आज आधा ख़त्म हो गया. अब कल से कोई भी घी नहीं खाएगा.

3. अर्चना बोझ हैं क्या?

अर्चना को लगता है कि वो बिग-बॉस के घर में बोझ हैं, क्योंकि बाकी के लोग उन्हें ऐसा जता रहे हैं. पहले तो वो इसलिए रो रही थीं, इसके तुरंत ही बाद वो टीना पर गुलाब के फूलों का मुद्दा उठाकर लड़ने लगी. टीना के बाद शालीन पर आई कि, शालीन गेम खेलने नहीं आया है वो बस टीना की कतरन उठाने आया है.

4. अब्दु हुए उदास

अब्दु को शिव और Stan से कहते देखा गया कि, शालीन उनका मज़ाक उड़ा रहे थे. वो कोई बच्चे नहीं हैं सब ऐसे मज़ाक उड़ाते हैं.

5. बिग-बॉस के घर में आए सलमान ख़ान

सलमान ने घर में फ़हमान का स्वागत किया और उन्हें बताया कि, इस घर में धैर्य रखना बहुत ज़रूरी है. सलमान ने कहा,

सबसे ज़्यादा ख़ुशी टीना को हुई और सबसे ज़्यादा दुख शालीन को हुआ होगा.

Bigg Boss 16 Day 56
Image Source: Miss Malini

5. सलमान ने फ़हमान को दिया टास्क

सलमान ने फ़हमान को ग़लतफ़हमी वाला गेम खेलने को कहा और कहा कि, वो बताएं की घर में किसको किस बात की ग़लतफ़हमी है? फ़हमान ने सबकी ग़लतफ़हमी एक-एक करके बताई और उनकी ग़लतफ़हमी के गुब्बारे फोड़े. अर्चना को लगता है कि, सब उनके पीछे पड़े हैं. सुम्बुल को ग़लतफ़हमी है कि वो Week हैं. शालीन को ग़लतफ़हमी है कि, वो करते सही हैं और लगता ग़लत है.

6. सलमान ने बताई सुम्बुल की ग़लतफ़हमी

सलमान ने सुम्बुल को बताया कि, फ़हमान कोई Wild Card Entry नहीं है बस अपना शो ‘घर्मपत्नी’ प्रमोट करने आए हैं. इसके बाद, शो की दूसरी मेन लीड को भी स्टेज पर बुलाया गया है और उनसे भी बात हुई.

Bigg Boss 16 Day 56
Image Source: Miss Malini
Bigg Boss 16 Day 56
Image Source: Miss Malini

7. अर्चना और साजिद की लड़ाई पर हुई बात

सलमान ने दोनों से कहा कि, तुम दोनों को एक-दूसरे से क्या प्रॉब्लम है? सलमान का फ़ैसला इस पर कल आएगा, देखते हैं कल क्या होता है?

ये भी पढ़ें: बिग-बॉस 16: Day 54, साजिद और अर्चना की झड़प के अलावा और क्या हुआ, इन 10 Highlights में जानिए

Bigg Boss 16 में इस बार आपको मिल रहा है मौक़ा “MyGlamm Face of the Season” चुनने का. बस MyGlamm App डाउनलोड करिये और अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट के लिए Vote करिये. Votes के आधार पर किसी एक कंटेस्टेंट को मिलेगा 25 लाख रुपए का Cash Prize.

Vote करने पर आपके लिए भी काफ़ी कुछ है. हर हफ़्ते MyGlamm की ओर से आपको FREE Gift मिल सकता है. इसके साथ ही MyGlamm के Instagram पेज पर जाएं और वहां चल रहे एक से एक मज़ेदार Contests के ज़रिये Exciting Prizes जीतें. कुछ Lucky Voters विज़िट करेंगे Bigg Boss 16 House और साथ में Salman Khan या Shraddha Kapoor से मिलने का मौक़ा भी है.