Bigg Boss 16 Day 65: बिग-बॉस 16 का 64वां दिन बिग-बॉस एंथम से शुरू हुआ, जिसमें घरवाले आधे सोए और आधे जगे नज़र आए. एक और बात जो अब्दु की Constant है वो रोज़ बिग-बॉस और फ़ैंस दोनों को Good Morning कहना. इसके बाद, टीना अपनी Possessiveness के बारे में प्रियंका से बात करती दिखीं. इसके अलावा, शेखर सुमन ने अपने अतरंगे अदाज़ में घरवालों को फिर से Reality Check दिया.

Bigg Boss 16 Day 65

ये भी पढ़ें: बिग-बॉस 16: Day 64, जनता के तीखे सवालों से घर का माहौल बदला और क्या-क्या हुआ 8 Highlights में जानिए

बाकी पूरे एपिसोड में क्या-क्या हुआ 65वें दिन की Highlights में जानते हैं?

1. अर्चना इमेज को लेकर हुई परेशान

अर्चना ने घर में जो-जो किया इसके बाद सलमान ने उन्हें शनिवार का वार में जमकर डांटा, जिसके बाद वो प्रियंका से अपनी इमेज पर बात करीत दिखीं. अर्चना को डर लग रहा है कि बाहर उनकी इमेज ख़राब हो रही है.

2. टीना-शालीन में हुई रिलेशनशिप पर बात

शालीन ने टीना से पूछा, क्या हम Fake हैं? टीना ने कहा, नहीं.

शालीन दोबारा आए और टीना से पूछा एक सवाल

3. अर्चना ने फिर की Complain

अर्चना ने कैप्टन निमृत को बुलाकर दिखाया कि बाथरुम गंदा है, जबकि उन्होंने बिग-बॉस और सलमान ख़ान से प्रॉमिस किया था वो नहीं टोकेंगी. बार-बार टोकने पर शालीन और अर्चना ने बहस हो गई और दोनों ने ही भाषा की सारी मर्यादा पार कर दी.

4. शेखर सुमन का अतरंगी अदाज़

शेखर सुमन MC Stan के गेटअप में आए और रैप करके सबकी पोल खोली.

Bigg Boss 16
Image Source: Miss Malini

English में बात करने पर भी शेखर सुमन ने किया रैप, निमृत की कैप्टेंसी, सौंदर्या की 40लाख रुपये की रिंग और प्रियंका के बीच में घुसने सब पर हुई बात.

5. शेखर सुमन ने अंकित को दी सलाह

प्रियंका के झूठे चावल और अर्चना की झूठी दाल को मिलाकर खिचड़ी बनाकर खा जा फिर अंदर से निकलेगी आवाज़. इसका साइड इफ़ेक्ट्स है, कि लोग कान में रुई लगा लेंगे.

ये भी पढ़ें: बिग-बॉस 16: Day 63, घरवालों ने जमकर निकाली एक-दूसरे पर भड़ास और क्या हुआ 7 Highlights में जानिए

5. घरवालों पर किया तानों भरा Rap

6. बिग-बॉस से शेयर किया घरवालों ने अपना दर्द

बिग-बॉस ने घरवालों के दर्द को समझा और उनसे बात की, साथ ही कहा कि, आपको न डांट की ज़रूरत न नसीहत की ज़रूरत है Emotional Support की. सबसे पहले प्रियंका आईं अपना दर्द बयां करना.

प्रियंका को उस इमेज से डर लग रहा है जो घर के अंदर बन रही है, क्योंकि वो डर रही हैं कि कहीं उन्हें काम न मिला तो. ख़ैर ऐसा नहीं होगा.

Bigg Boss 16
Image Source: Miss Malini

शिव ने बताया कि वो क्यों नहीं रोते?

शिव ने बिग-बॉस से कहा कि, घर में चार दोस्तों (साजिद, शिव, निमृत और अब्दु) को लगता है कि मैं दिमाग़ से खेलता हूं, लेकिन मेरी आई और मेरी बिनी जानती हैं कि ‘मैं दिल से करता हूं जो भी करता हूं.’

Bigg Boss 16
Image Source: Miss Malini

7. अर्चना हुईं Charge-UP

अर्चना ने बिग-बॉस को बताया कि,

मैं ऐसी नहीं थी मैं अपना घर सजा के रखती हूं, खाना सजा के रखती हूं सबका ख़्याल रखती हूं, पता नहीं इन नालायकों के चक्कर में मैं ऐसी कैसे हो गई. मुझे डर लगता है कि कहीं मैं खो न जाऊं.

इस पर बिग-बॉस ने कहा,

अर्चना वो है जो न दूसरों को भूलेगी और न ही ख़ुद को भूलने देगी.

आख़िरी में बिग-बॉस ने Stan और अब्दु को बुलाया और उन्हें उनके प्यार से मिला, जो था Music. बिग-बॉस ने Stan का सॉन्ग बजाया, जिसे सुनकर दोनों इमोशनल हो गए.

Image Source: Miss Malini

Bigg Boss 16 में इस बार आपको मिल रहा है मौक़ा “MyGlamm Face of the Season” चुनने का. बस MyGlamm App डाउनलोड करिये और अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट के लिए Vote करिये. Votes के आधार पर किसी एक कंटेस्टेंट को मिलेगा 25 लाख रुपए का Cash Prize.

Vote करने पर आपके लिए भी काफ़ी कुछ है. हर हफ़्ते MyGlamm की ओर से आपको FREE Gift मिल सकता है. इसके साथ ही MyGlamm के Instagram पेज पर जाएं और वहां चल रहे एक से एक मज़ेदार Contests के ज़रिये Exciting Prizes जीतें. कुछ Lucky Voters विज़िट करेंगे Bigg Boss 16 House और साथ में Salman Khan या Shraddha Kapoor से मिलने का मौक़ा भी है.