Bigg Boss 16 Day 86: बिग-बॉस 16 के क़रीब 86वें दिन रविवार का वार (Ravivaar Ka Vaar) में जहां एक तरफ़ अंकित की विदाई होगी वहीं अब्दु की ज़बरदस्ती वापसी भी होगी. प्रियंका को लग रहा है कि बिग-बॉस को अंकित को नॉमिनेशन में निकालना चाहिए था, लेकिन क्यों नहीं निकाला? इसके अलावा, शेखर सुमन घर में Christmas Vibes लेकर आए.

Bigg Boss 16
Image Source: Miss Malini

अंकित के जाने से प्रियंका टूट रही हैं, जिन्हें अंकित स्ट्रॉन्ग रहने को कहा.

Bigg Boss 16 Day 86

ये भी पढ़ें: बिग-बॉस 16: Day 85, अंकित गुप्ता को घरवालों ने किया घर से बेघर और क्या-क्या हुआ 7 Highlights में जानिए

वहीं दूसरी तरफ़ घरवाले अंकित के एलिमिनेशन पर बात करते दिखे तो अर्चना ख़ुशी से नाचती दिखीं और सबसे कहती दिखी कि अभी तक सब चाहते थे वो जाए अब जा रहा है तो काहे के लिए ये सब.

चलिए जानते हैं इन Highlights में कि अंकित के जाने से घर में क्या-क्या हुआ? (Bigg Boss 16 Today Highlights)

1. प्रियंका नहीं जाने देना चाहतीं ‘अंकित’ को

प्रियंका के इमोशनल होने से अंकित उन पर भड़क पड़े, लेकिन इस बार ये झुंझलाहट नहीं परवाह थी जो अंकित ने प्रियंका पर दिखाई. अंकित ने जाते-जाते विश मांगी, जो बिग-बॉस ने पूछा कि क्या विश मांगी? और जब अंकित जा रहे थे तो प्रियंका ने अंकित से उनका ब्रेसलेट उनकी याद के लिए ले लिया, जिस पर अंकित ने कहा कि, मेरी याद क्यों रखनी है? इमोशनल होकर क्यों खेलना है?

2. सौंदर्या-अर्चना की ‘सोच’

सौंदर्या और अर्चना आपस में बात करती दिखीं कि प्रियंका टीना और शालीन के साथ कब तक रहेंगी. एक दिन तो हमारे पास वापस आएंगी. अर्चना को ये भी लगता है, कि अब अगले दिन से बिग-बॉस के घर में प्रियंका का नया जन्म होगा.

3. विकास ने बताई ‘राज़ की बात’

विकास ने प्रियंका को बताया कि, अंकित के जाते ही साजिद जी कह रहे थे कि अब प्रियंका को नॉमिनेट करते हैं.

4. श्रीजिता ने दी ‘अर्चना को ज़िम्मेदारी

अर्चना सुबह-सुबह सब पर एंथम में लेट आने पर भड़क रही थीं तो श्रीजिता ने कहा कि, तुम सारे काम छोड़ दो सिर्फ़ विकास को टाइट करने की ज़िम्मेदारी ले लो. इसके बाद श्रीजिता और विकास में ज़बरदस्त लड़ाई हुई. दोनों ने एक-दूसरे को लोमड़ी और लोमड़ा कहा.

5. MC Stan ने सुनाया ‘Rap’

Stan ने विकास और टीना को अपना गाना ‘कहां पर है’ है सुनाया, जो उन्होंने अपनी गर्लफ़्रेंड बूबा के लिए लिखा था.

6. अर्चना के ‘प्यार न मिलने का पिछले जन्म से है कनेक्शन’

अर्चना ने सौंदर्या को अपने पिछले जन्म की कहानी सुनाई, बताया कि वो पिछले जन्म में लड़का थीं और केरल में रहती थीं. उनके दोस्तों ने उन्हें दारू पिलाकर बर्बाद कर दिया और जिस दिन उनकी शादी थी उस दिन भी उन्हें पिला दी और वो लड़की के पास नहीं पहुंच पाई. उस लड़की ने पिछले जन्म में जो उन्हें बद्दुआ दी थी, इस वजह से उन्हें इस जन्म में अभी तक प्यार नहीं मिला है.

7. शेखर सुमन लेकर आए ‘Cards’

शेखर सेंटा नहीं…नहीं शेखर सुमन ने एक बार फिर से अपनी कविता के ज़रिए घरवालों को आईना दिखाया. साथ ही वो घरवालों के लिए फ़ैंस के कुछ स्पेशल कार्ड्स लेकर आए, जो उन्होंने घरवालों के लिए पढ़े.

Bigg Boss 16
Image Source: Miss Malini

निमृत आपको बिग-बॉस का घर अपने घर जैसा लगता है तो आपके घर में कौन-कौन से सदस्य कौन हैं? चालाक भाभी- प्रियंका, Unwanted Cousin- शालीन, Irritating पड़ोसी– अर्चना.

Bigg Boss 16
Image Source: Miss Malini
Bigg Boss 16
Image Source: Miss Malini

8. विकास ने खोला ‘दूसरा राज़’

विकास ने बाहर की बात घर में की और अर्चना को बताया कि,

बिग-बॉस मराठी में शिव एक लड़के को मार के आया है, लेकिन उस लड़के ने इसे माफ़ कर दिया था. तूने देखा था न जब मैं आया था मैंने कहा था कि, तूने किसी को नहीं मारा? उस दिन से वो मुझसे बात नहीं करता है. शिव बहुत शाणा है इसको लगता है कि बाद में करेगा तो सही रहेगा.

9. बिग-बॉस ने ‘विकास की लगाई झाड़’

बिग-बॉस मराठी की बात करने पर बिग-बॉस ने विकास को जमकर झाड़ा और साथ ही कहा कि, हमारे बीच में कुछ ऐसे महान दिग्गज वाइल्ड कार्ड हैं, जो बाहर की बातें कर रहे हैं. आगे कहा कि, आधी-अधूरी, बेबुनियाद बात करने वाले की इस घर में कोई इज़्ज़त नहीं है.

10. स्वागत नहीं करोगे ‘अब्दु’ का

अब्दु ने अपने गाने छोटा भाईजान से घर में एंट्री मारी और घर का माहौल ख़ुशियों से भर गया. अब्दु ने निमृत की तरफ़ देखा ही नहीं और शिव को कहा, You Are The Best! निमृत ने साजिद को बताया कि, वो मेरी तरफ़ देख ही नहीं रहा. साजिद को भी लगा कि, अब्दु, उनसे और निमृत से थोड़ा ठंडा हो गया है.

Image Source: Miss Malini

साजिद का कहना है कि,

अब्दु के मैनेजर ने कहा होगा साजिद और निमृत से दूर रहना.

11. घर की महिला सदस्यों को मिली Christmas Treat!

बिग-बॉस ने घर की महिला सदस्यों को क्रिसमस ट्रीट दी क्योंकि वो लोग सारा दिन किचन में काम करती हैं.

आप बस अपनी Glamm Selfie इंस्टाग्राम पर #BiggBossMyGlammQueen के साथ पोस्ट करें और आप पा सकती हैं Glamm Makeover और बिग बॉस के सेट पर सलमान खान से मिलने का मौका!

Excited!? इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए MyGlamm के Instagram पेज पर जाएं.