Bigg Boss 16 Day 88: बिग-बॉस 16 के क़रीब 88वें दिन की शुरुआत आधे जागे-आधे सोए सदस्यों के अलावा अब्दु की उबासी से हुई. घरवाले भले ही आधी नींद में होते हैं, लेकिन एंथम में सबकी एनर्जी 100% होती है. इसके बाद, अर्चना ने फिर से खाने-पीने को मुद्दा बनाया, आज टॉपिक था दूध. न किसी को खाने देती है और न ही पीने. अर्चना को शायद ये नहीं पता कि सुबह-सुबह कभी कलह नहीं करते हैं. अर्चना से इरीटेट होकर श्रीजिता भी उनसे लड़ पड़ीं तभी शालीन और प्रियंका ने बताया कि कॉमन दूध का पैकेट होने के बावजूद भी अर्चना को प्रॉबल्म है.

Bigg Boss 16 Day 88

ये भी पढ़ें: बिग-बॉस 16: Day 87, Bigg Boss मंडी ने चढ़ाया घर का पारा और क्या-क्या हुआ 7 Highlights में जानिए

सुम्बुल ने बताया कि उन्हें अंकित से कोई प्रॉबल्म नहीं थी, चलिए और क्या-क्या राज़ खुले आज के एपिसोड में इन Highlights में जानते हैं? (Bigg Boss 16 Today Highlights)

1. साजिद ने सुम्बुल को कहा ‘रोतड़ू फ़ाइटर’

विकास और सुम्बुल की कल नॉमिनेशन टास्क में अंदर जाने के लिए जो लड़ाई हुई थी वो आज भी जारी रही, जिसमें विकास साजिद से कुछ कह रहे थे तभी सुम्बुल ने उन्हें Confront किया, जिसके बाद बात बढ़ गई. इस पर साजिद ने सुम्बुल को कहा, आप रोतड़ू फ़ाइटर हो तो सुम्बुल ने कहा कि, नहीं मेरी आंख में जल रहा था.

कल क्या हुआ?

आज क्या हुआ?

2. ‘माहीम’ घर में वापस आ गई

माहीम के आने से पूरे घरवालों का मूड फिर से थोड़ी देर के लिए बेहतर हुआ, लेकिन अर्चना फिर भी चालू रहीं. शिव ने माहीम को डेट पर जाने के लिए पूछा तो टीना उससे अपना दुखड़ा रोती दिखाई दीं. टीना ने माहीम को बताया, शालीन दोस्ती के नाम पर ‘ठप्पा है ठप्पा’.

टीना की बात सुनकर माहीम बेहाल हो गई और अब्दु के पीछे पड़ गई.

3. घरवाले ‘कैप्टेंसी टास्क’ के लिए एकत्रित हुए

बिग-बॉस ने प्रियंका से कहा, प्रियंका आप और अंकित के बाद आपकी नई बनी दोस्त श्रीजिता को लेकर लीविंग रूम में आ जाइए. अर्चना को ग़लतफ़हमी है कि, इस घर में जो भी होता है वो उनके लिए होता है. बिग-बॉस ने बताया कि, घर के नॉन-नॉमिनेटेड सदस्यों में से किसे कैप्टन की दावेदारी के लिए चुनेंगे. घरवालों ने आपसी सहमति से शिव, अब्दु और Stan को दावेदारी के लिए चुना.

Bigg Boss 16 Day 88
Image Source: Miss Malini

4. साजिद ने पूछा ‘अजीब सवाल’

साजिद ने लड़कियों से पूछा, आपको Hairy Chest पता है या Without Hairy Chest. सौंदर्या और अर्चना को Hairy Chest पसंद है.

5. घर में आए ‘घरवालों के फ़ैंस’

बिग-बॉस के घर के अंदर घरवालों के फ़ैंस आए और वही फ़ैंस चुनेंगे कि साजिद, अब्दु और Stan में से कौन कैप्टन बनेगा? जो इलेक्शन की प्रक्रिया के तहत होगा. किसका-कौन सा चुनाव चिन्ह है, अब्दु- खरगोश, Stan- जिराफ और शिव- घोड़ा.

Bigg Boss 16 Day 88
Image Source: Miss Malini
Bigg Boss 16 Day 88
Image Source: Miss Malini

6. दावेदार बारी-बारी से गए

सबसे पहले अब्दु गए अपने फ़ैंस को ख़ुश करने.

दूसरे शिव गए.

तीसरे Stan गए और अपनी स्टाइल में शेमड़ी बोलकर फ़ैंस को एंटरटेन किया.

7. किचन में लड़े ‘विकास-अर्चना’

दूध और पानी के चक्कर में विकास और अर्चना आपस में लड़ गए, जिसमें अर्चना ने पानी फेंका तो विकास ने उन्हें किचन में काम करने से रोका. प्रियंका ने विकास को रोकने आईं जिसमें पानी प्रियंका पर गिरा और गरम तेल में भी. विकास को अर्चना ने कहा, चल…चल जिस पर वो और भड़क गए.

अर्चना-विकास की लड़ाई में सौंदर्या भी विकास से लड़ पड़ीं क्योंकि उन्होंने पैन उठाकर फेंक दिया, जो अर्चना उनके मुंह पर ला रही थीं. सुम्बुल ने बताया कि विकास ने अर्चना को धक्का मारा उसके बाद, अर्चना ने उसका पानी फेंका.

Bigg Boss 16 Day 88
Image Source: Miss Malini

8. दावेदारी का ‘दूसरा राउंड’ शुरू

इस राउंड में अपने विरोधी कंटेस्टेंट की बुराईयां बतानी थीं. तीनों ने ही एक-दूसरे के लिए अच्छा बोला.

Bigg Boss 16 Day 88
Image Source: Miss Malini

तीसरे राउंड में फ़ैंस फिर आए घर के अंदर. अब्दु और शिव के लिए साजिद ने वोट अपील की और सुम्बुल ने Stan के लिए वोट अपील की.

ऑडियंस ने शिव को कैप्टन बनाया.

बस अपनी Glamm selfie इंस्टाग्राम पर #BiggBossMyGlammQueen के साथ पोस्ट करें और आप पा सकती हैं Glamm Makeover और बिग बॉस के सेट पर सलमान खान से मिलने का मौका!

Excited!? इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए MyGlamm के Instagram पेज पर जाएं.