Bigg Boss 16 Mudde: बिग-बॉस 16 के 19 दिन पूरे हो चुके हैं और इस बार के सीज़न में कंटेस्टेंट लड़ते भी हैं और फिर लड़ाई सुलझा भी लेते हैं. अगर कहें तो ये सीज़न पिछले सीज़ंस से काफ़ी हटकर है. इसमें अब्दु हैं, जो अपनी क्यूटनेस से सबको अपना दीवाना बना रहे हैं. अर्चना है, जिनकी आवाज़ लोगों को इरीटेट करते-करते फ़ेमस हो गई. साथ ही, अर्चना के मुद्दे हैं, जो वर्ल्ड फ़ेमस हो चुके हैं. इनके अलावा, घर के और लोग भी ऐसे मुद्दे उठाते हैं, जिनपर थोड़ी हंसी आने के साथ-साथ ग़ुस्सा भी आता है क्योंकि वो नेशनल टेलीविज़न के हिसाब से बड़े ही छोटे मुद्दे हैं.

Bigg Boss 16 Mudde

चलिए, जानते हैं आख़िर कौन-कौन से हैं वो मुद्दे?

1. अदरक

अर्चना ने अदरक की वजह से घर में कोहराम मचा दिया. फिर अदरक को माता रानी की चुनरी के नीचे छुपा कर रखा, जिसे उनसे प्यार से गौतम लेकर आए. अदरक का मुद्दा बनने के बाद बिग-बॉस ने शालीन और अर्चना को Shut Up Archana टास्क दिया, जिसमें शालीन, अर्चना का तोता बने थे और अर्चना की बातों को घर तक पहुंचा रहे थे. उस टास्क को जीतने के बाद बिग-बॉस ने अर्चना को 1 किलो अदरक दी.

2. एवोकाडो

सौंदर्या और अर्चना की लड़ाई हो रही थी, तभी एवोकाडो की बात चली कि, अर्चना ने सौंदर्या के एवोकाडो फेंक दिए, जिसमें गोरी ने बिना देखे हामी भर दी और फिर जो लड़ाई हुई उसने घर को हिलाकर रख दिया.

3. मच्छर

अर्चना ने मच्छर घर में घुसने पर पूरे घरवालों को वॉर्निंग दी कि कोई भी गेट खुला छोड़कर गया तो देखना! क्योंकि गेट खुलने से घर के अंदर मच्छर जा रहे हैं और यही मच्छर मुझे काटते हैं तुम्हें नहीं तुम्हारा ख़ून काला है क्या पता नहीं.

4. सब्ज़ी

ज़रा सी सब्ज़ी ने घर के सभी लोगों में कड़वाहट भर दी. दरअसल,

श्रीजिता और सुम्बुल किचन में थी, तभी गोरी ने श्रीजिता से सब्ज़ी मांगी तो उन्होंने गोरी को सब्ज़ी देने से मना कर दिया और बस घर में कोहराम मच गया.

इसमें बेगानी शादी का अब्दुल्ला सुम्बुल बन गई.

5. हाथ पोंछना

सब्ज़ी के बाद ये लड़ाई हाथ पोंछने पर शिफ़्ट हो गई, जिसमें भी श्रीजिता, सुम्बुल दोबारा गोरी से लड़ गईं.

ये भी पढ़ें: कोई है 10वीं पास तो कोई है डॉक्टर, जानिए Bigg Boss 16 के ये 15 कंटेस्टेंट्स कितने पढ़े-लिखे हैं

6. चिकन

शालीन और अर्चना के बीच चिकन को लेकर जंग छिड़ गई तो अर्चना ने कहा कि,

इतना चिकन खाते क्यों हो कौन है वो डॉक्टर जिसने चिकन खाने को कहा है उसे मेरे सामने लाकर खड़ा करो.

7. सिल-बट्टा

कैप्टेंसी के टास्क पर शालीन और निमृत के बीच की जंग में अर्चना का सिल-बट्टा इस्तेमाल किया गया, जिससे वो भड़क गईं. दरअसल, टास्क के दौरान भारी चीज़ें रखकर दोनों में से एक हराना था.

Bigg Boss 16 में इस बार आपको मिल रहा है मौक़ा “MyGlamm Face of the Season” चुनने का. बस MyGlamm App डाउनलोड करिये और अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट के लिए Vote करिये. Votes के आधार पर किसी एक कंटेस्टेंट को मिलेगा 25 लाख रुपए का Cash Prize.

Vote करने पर आपके लिए भी काफ़ी कुछ है. हर हफ़्ते MyGlamm की ओर से आपको FREE Gift मिल सकता है. इसके साथ ही MyGlamm के Instagram पेज पर जाएं और वहां चल रहे एक से एक मज़ेदार Contests के ज़रिये Exciting Prizes जीतें. कुछ Lucky Voters विज़िट करेंगे Bigg Boss 16 House और साथ में Salman Khan या Shraddha Kapoor से मिलने का मौक़ा भी है.