8 अगस्त से Voot App पर Bigg Boss OTT की शुरुआत हो चुकी है. शो के होस्ट करण जौहर हैं. पहले दिन से ही शो के Contestant और होस्ट दोनों सुर्खियों में है. अब जब बात Bigg Boss की हो, तो विवाद होना लाज़मी है. चलिये जानते हैं कि Bigg Boss OTT अब तक किन-किन वजहों से चर्चा में रहा है.

ये भी पढ़ें: बिग बॉस कुछ नहीं बस बड़े बजट में मोहल्ले की लड़ाई है, जिसका होस्ट आपके पड़ोसी की जगह सलमान खान है 

1. शमिता शेट्टी को लेकर पक्षपात

Bigg Boss OTT से पहले शमिता शेट्टी 'बिग बॉस-3' का हिस्सा थीं, लेकिन शिल्पा की शादी की वजह से उन्होंने शो बीच में ही छोड़ दिया था. घरवालों और दर्शकों का मानना है कि मेकर्स शमिता को लेकर पक्षपात कर रहे हैं. फ़ैंस ने मेकर्स पर ग़लत वोटिंग के ज़रिये शमिता को ज़बरदस्ती सुरक्षित करने का आरोप भी लगाया है.

Bigg Boss OTT
Source: navbharattimes

2. उर्फ़ी जावेद का विवादित बयान  

उर्फ़ी जावेद 'बिग बॉस हाउस' से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट हैं. उर्फ़ी जावेद ने जीशान ख़ान और दिव्या अग्रवाल को लेकर अजीबोग़रीब बयान दिया है. उर्फ़ी का कहना है कि उन्हें दिव्या और जीशान से इतनी नफ़रत करती हैं कि वो दोनों को जान से मार देना चाहती हैं.

3. नेहा भसीन का रिधिमा पंडित को Kiss करना

शो में एक टास्क के दौरान नेहा भसीन इतनी ख़ुश हुई कि उन्होंने टीवी एक्ट्रेस रिधिमा पंडित को Kiss कर डाला. दोनों के बीच हुई ये Kiss कैमरे में क़ैद हो गई और सोशल मीडिया पर वायरल भी. इसके बाद लोगों ने दोनों को लेकर तरह-तरह की बातें भी की, जो कि होनी ही थी.

नेहा भसीन
Source: indiatvnews

4. दिव्या अग्रवाल को टागरेट करना

जिस तरह पिछले सीज़न में सलमान ख़ान हर बात पर रुबीना दिलैक को टारगेट कर रहे थे. ठीक उसी तरह इस बार 'करण जौहर', दिव्या अग्रवाल को टारगेट कर रहे हैं. इस वजह से करण जौहर काफ़ी ट्रोल भी हो रहे हैं.

करण जौहर
Source: indiatimes

5. शमिता शेट्टी की उम्र का मज़ाक बनाना  

इन दिनों शमिता शेट्टी और अक्षरा सिंह की लड़ाई भी चर्चा में है. अजीब बात ये है कि एक लड़ाई के दौरान अक्षरा ने शमिता की उम्र का मज़ाक बनाया. अक्षरा ने शमिता को मां और मौसी का टैग दिया. यही नहीं, अक्षरा के साथ मिलिंद गाबा, मुस्कान जट्टाना और प्रतीक को भी शमिता की उम्र का मज़ाक बनाते देखा गया था.

शमिता शेट्टी
Source: idiva

6. अक्षरा और निशांत की फ़ाइट  

एक एपिसोड में अक्षरा और निशांत भट्ट के बीच ज़बरदस्त लड़ाई देखने को मिली. इस लड़ाई में अक्षरा, निशांत से कहती हैं कि 'मैं बिहार, यूपी से हूं, तुम मुझे नचनिया समझती हो?' समझ नहीं आया इतने पढ़े-लिखे लोग ऐसी बातें कैसे बोल देते हैं.

अक्षरा
Source: navbharattimes

7. नेहा भसीन की टांगों पर किया भद्दा कमेंट

एक एपिसोड में अक्षरा और दिव्या अग्रवाल समेत अन्य लोग किचन में काम कर रहे थे. उधर नेहा और शमिता सोफ़े पर बैठे आराम करते हैं. इस दौरान अक्षरा ने नेहा भसीन पर भद्दा कमेंट करते हुए कहा कि 'बस टांग ऐसे खोलना आता है.' अक्षरा के इस कमेंट पर शमिता शेट्टी ने अपात्ति भी जताई थी.

8. जीशान के आउट होने पर विवाद

बीते दिनों में एक टास्क के दौरान प्रतीक सहजपाल और जीशान के बीच भयंकर लड़ाई देखने को मिली. यही नहीं, दोनों Contestants के बीच बात हाथापाई तक पहुंच गई. लड़ाई में दोनों को कई चोटें भी आईं. 'बिग बॉस' ने दोनों को लड़ाई न करने की वॉर्निंग दी थी, लेकिन दोनों नहीं समझे. इसके बाद 'बिग बॉस' ने सजा देते हुए जीशान को शो से बाहर कर दिया. लड़ाई दोनों में हुई, लेकिन सज़ा एक को मिली, क्यों?

ये तो बस आगाज़ है. अभी टीवी पर बिग बॉस आना बाक़ी है. तब तक देखते हैं कि Bigg Boss OTT में और कौन-कौन से विवाद होना बाक़ी है.