Bigg Boss Winners Now: टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) सीज़न 16 अक्टूबर महीने में टीवी पर दस्तक देने वाला है. अगले सीज़न का प्रोमो रिलीज़ होने के बाद ही इस शो को लेकर काफ़ी Buzz बना हुआ है. ऐसे कई सेलेब्स हैं, जिनके इस सीज़न में हिस्सा लेने की संभावनाएं जताई जा रही हैं. लेकिन अभी तक शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट की कन्फ़र्म लिस्ट रिलीज़ नहीं की गई है. इस कंट्रोवर्शियल शो में अब तक विभिन्न क्षेत्रों से पॉपुलर हस्तियों को भाग लेते हुए देखा है. इन सेलेब्स में टीवी में बहू का क़िरदार निभाने वाली एक्ट्रेसेस भी शामिल हैं, जिनके वास्तविक जीवन की झलक हमें इस शो में देखने को मिली है. 

आइए आपको टीवी की उन बहुओं के बारे में बता देते हैं, जिन्होंने न सिर्फ़ शो में हिस्सा लिया, बल्कि शो की ट्रॉफ़ी भी अपने नाम की.

Bigg Boss Winners

1. तेजस्वी प्रकाश 

बिग बॉस 15‘ का सीज़न थोड़ा अलग था, क्योंकि इसमें नई लॉन्च हुई सीरीज़ ‘बिग बॉस OTT‘ के भी कंटेस्टेंट थे. इसमें टीवी शो ‘नागिन 6‘ की एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने अपने प्रतिद्वंदी प्रतियोगियों को टफ़ कॉम्पटीशन दिया और शो की विनर साबित हुईं.

Bigg Boss Winners
indiatoday

ये भी पढ़ें: बिग बॉस हाउस के लड़ाई झगड़े देखने वालों, अब घर के अंदर के ये 10 सीक्रेट भी तो जान लो

2. श्वेता तिवारी

टीवी की पहली बहू, जिसने सबको शो में टीवी स्क्रीन पर चिपकाए रखा और स्ट्रेटेजी के साथ गेम खेला, वो थीं श्वेता तिवारी. ‘कसौटी जिंदगी की‘ फ़ेम एक्ट्रेस ने साल 2010 में ‘बिग बॉस 4′ की ट्रॉफी और 1 करोड़ रुपये का प्राइज़ मनी जीता था. उस दौरान वो टीवी की टॉप लीडिंग एक्ट्रेस में से एक मानी जाती थीं. वो जल्द ही अपने अपकमिंग शो ‘मैं हूं अपराजिता‘ में नज़र आएंगी. 

dnaindia

3. दीपिका कक्कड़

फ़ेमस शो ‘ससुराल सिमर का‘ की लीड एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने ‘बिग बॉस 12‘ जीता था. शो में दीपिका की पूर्व भारतीय गेंदबाज़ श्रीसंत के साथ काफ़ी गहरी बॉन्डिंग हो गई थी. 

4. जूही परमार

टीवी की एक और पॉपुलर बहू जूही परमार ने ‘बिग बॉस 5‘ जीता था. वो ‘कुमकुम: प्यारा सा बंधन‘ सीरियल में अपने रोल के लिए फ़ेमस थीं. उन्हें ट्रॉफी के साथ ही 1 करोड़ रुपये की प्राइज़ मनी भी मिली थी. 

tellychakkar

5. उर्वशी ढोलकिया

फ़ेमस टीवी शो ‘कसौटी ज़िंदगी की‘ में ‘कोमोलिका‘ का रोल निभाने वाली उर्वशी ढोलकिया बिग बॉस 6‘ में नज़र आई थीं. उन्होंने इस शो की ट्रॉफी तो जीती ही, साथ में 50 लाख रुपये की प्राइज़ मनी भी वो अपने साथ घर लाई थीं. 

tellychakkar

6. शिल्पा शिंदे 

टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं‘ फ़ेम शिल्पा शिंदे ने ‘बिग बॉस 11‘ की ट्रॉफ़ी जीती थी. उनकी ग्रैंड फ़िनाले में हिना ख़ान के साथ टफ़ फाइट थी. वो सीज़न सबसे ज़्यादा देखा गया था, क्योंकि हिना ख़ान, प्रियांक शर्मा और विकास गुप्ता समेत उसमें कई पॉपुलर सेलेब्स थे. उस सीज़न में शिल्पा और हिना की दुश्मनी और लड़ाई दर्शकों को काफी पसंद आई थी.

newsfolo

7. रुबीना दिलैक

बिग बॉस 14′ में पहले के सीज़न के विनर्स हिना ख़ान और सिद्धार्थ शुक्ला और फ़र्स्ट रनर अप गौहर ख़ान एक हफ़्ते के लिए कंटेस्टेंट के साथ शो में रुके थे. काफ़ी टफ़ कॉम्पटीशन के बाद रुबीना दिलैक शो की विनर घोषित की गई थीं. 

indianexpress

‘बिग बॉस’ में हमेशा ज़्यादातर टीवी की बहुओं ने ही बाजी मारी है.