इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल के सितारे बुलंदियों पर हैं. सबसे पहले सोशल मीडिया पर उनकी आवाज़ को काफ़ी प्यार मिला. इसके बाद उन्हें मुंबई से बुलावा आया और हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फ़िल्म में गाने का मौक़ा दिया. कुछ समय पहले ही रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ 'तेरी मेरी कहानी' की रिकॉर्डिंग पूरी की और अब उन पर बायोपिक भी बनने जा रही है. 

Ranu Mandal
Source: zeenews

रिपोर्ट्स के अनुसार, जाने-माने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ऋषिकेश मंडल, रानू मंडल की ज़िंदगी से प्रभावित हो कर उन पर बायोपिक बनाने की सोच रहे हैं. फ़िल्म में अभिनेत्री सुदीप्ता चक्रवर्ती रानू मंडल का किरदार अदा कर सकती हैं. इंडियन एक्सप्रेस में छपी ख़बर के अनुसार, सुदीप्ता चक्रवर्ती ने बताया कि उन्हें बायोपिक के लिये अप्रोच किया गया है, पर अभी स्क्रिप्ट मिलना बाकि है. स्क्रिप्ट मिलने के बाद ही वो फ़िल्म करने का फ़ैसला लेंगी. 

Internet Sensation
Source: hindirush

वहीं ऋषिकेश मंडल का मानना है कि जिस तरह से रानू मंडल रातों-रात इंटरनेट पर छाईं, उसके बाद से लोग उनके बारे में अधिक से अधिक जानने की इच्छा जता रहे हैं. इसके अलावा इस फ़िल्म में सोशल मीडिया की ताकत को भी दिखाया जायेगा कि इंटरनेट के ज़रिये कैसे रेलवे स्टेशन पर गाने वाली महिला इतनी पॉपुलर हो गई. इतना ही नहीं, फ़िल्म को लेकर ऋषिकेश रानू मंडल और उनकी बेटी से भी मुलाक़ात कर चुके हैं. 

Ranu Mandal
Source: hs

इसके अलावा डायरेक्टर ने ये भी साफ़ कर दिया है कि बायोपिक में ऐसी किसी भी चीज़ का इस्तेमाल नहीं होगा, जिससे उन्हें दुख पहुंचे. इसके साथ ही फ़िल्म में म्यूज़िक का अहम रोल होगा, जिसके लिये सिंगर-कंपोज़र सिंधु (Cactus Band) को भी साइन कर लिया गया है. फ़िलहाल, अब तक ये साफ़ नहीं किया गया है कि फ़िल्म की शूटिंग कब शुरू होगी, पर हां जब शुरू होगी तब इसे रानाघाट, मुंबई और कोलकाता में शूट किया जायेगा. 

फिर तैयार हो न रानू की फ़िल्म देखने के लिये? 

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.