भारतीय टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने हाल ही में एक वेब सीरीज़ 'पाताल लोक' का निर्माण किया था. रिलीज़ के बाद से ही इस वेब सीरीज़ के साथ विवाद जुड़ते ही जा रहे हैं.

Source: thescoopbeats

यूपी के लोनी से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने अनुष्का शर्मा पर वेब सीरीज़ 'पाताल लोक' में बीजेपी नेताओं की तस्वीरों को ग़लत तरीक़े से इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है.

Source: twitter

बीजेपी नेता ने इस मामले में अनुष्का शर्मा के ख़िलाफ़ FIR दर्ज की है. नंदकिशोर गुर्जर ने इस वेब सीरीज़ को एंटी-नेशनल करार देते हुए सांप्रदायिक माहौल ख़राब करने के लिए अनुष्का शर्मा पर 'राष्ट्रीय सुरक्षा कानून' के तहत भी केस दर्ज किया है.

अब नंदकिशोर गुर्जर ने एक कदम आगे बढ़कर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को हिदायत दी है कि 'वो अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को तलाक दे दें'. ताकि इससे लोगों के बीच एक कड़ा संदेश जाए.

क्या है असल मामला?

दरअसल, 'पाताल लोक' वेब सीरीज़ के एक राजनीतिक सीन में नंदकिशोर गुर्जर की तस्वीर का इस्तेमाल में किया गया है. हालांकि, दृष्य में मूल तस्वीर को बदला गया है, लेकिन गुर्जर का चेहरा फिर भी पहचाना जा सकता है. इस वेब सीरीज़ में बालकृष्ण बाजपेयी का किरदार निगेटिव दिखाया गया है.

नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि, देश से कोई बड़ा नहीं है और विराट कोहली देश के लिए खेलते हैं और देशभक्त हैं. ऐसे में उन्हें अनुष्का शर्मा को तुरंत ही तलाक दे देना चाहिए. मैं वर्तमान में बीजेपी का विधायक हूं और मेरी अनुमति लिए बगैर मेरी तस्वीर का इस्तेमाल 'पाताल लोक' में करते हुए अनुष्का शर्मा ने राष्ट्रद्रोह का कार्य किया है.

Source: rewariyasat

इसके अलावा नंदकिशोर गुर्जर ने सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को एक पत्र लिखकर मांग कर डाली कि बहुत सारे विवाद के बाद इस वेब सीरीज़ पर बैन लगा देना चाहिए. हालांकि, इन तमाम मामलों पर अब तक अनुष्का शर्मा की तरफ़ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

बता दें कि इससे पहले गोरखा संगठन ने 'लिंग भेदी' टिप्पणी करने के लिए अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के ख़िलाफ़ 'राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग' में शिकायत दर्ज कराई थी.