बॉलीवुड स्टार बॉबी देओल ने 1995 में आई फ़िल्म बरसात से फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा था. उनकी ये फ़िल्म सुपरहिट रही थी और इसी के साथ ही वो ओवर नाइट सेंसेशन भी बन गए थे. वो उन स्टार्स में से हैं, जो आज अपनी फ़ैमिली के साथ ख़ुशहाल जीवन बिता रहे हैं. लेकिन एक समय ऐसा भी था जब बॉबी 90's की एक एक्ट्रेस से दिल लगा बैठे थे.

Bobby Deol And Neelam Kothari Love Affair.
Source: bookmyshow

बॉबी देओल का ये सीक्रेट अफ़ेयर था 90’s की मशूहर एक्ट्रेस नीलम के साथ. दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफ़ी सीरियस थे और शादी करने का फ़ैसला भी कर चुके थे. बॉबी और नीलम ने भले ही कभी खुल कर अपने रिश्ते के बारे में किसी को न बताया हो, लेकिन मीडिया में उनके अफ़ेयर के चर्चे होते रहते थे. यहां तक कि लोगों को विश्वास था कि आगे चलकर बॉबी उनसे ही शादी करेंगे. लेकिन फिर हर एक असफ़ल कहानी की तरह, दोनों अलग हो गए.

ब्रेकअप के कई क़िस्से मशहूर थे

Bobby Deol And Neelam Kothari Love Affair.
Source: missmalini

5 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों अलग हो गए थे. बी-टाउन में उनके ब्रेकअप को लेकर कई अफ़वाहें उड़ी थीं, जैसे धर्मेंद्र उनके रिश्ते से ख़ुश नहीं थे या फिर बॉबी की ज़िंदगी में किसी और एक्ट्रेस (पूजा भट्ट) का आ जाना. इसके कुछ साल बाद नीलम कोठारी ने अपने और बॉबी के अफ़ेयर की बात को सही ठहराया था. इसका ख़ुलासा उन्होंने स्टारडस्ट मैगज़ीन को दिए एक इंटरव्यू में किया था. साथ ही उन्होंने उन सारी अफ़वाहों को हमेशा के लिए दफ़न कर दिया, जो उनके और बॉबी के बारे में फैलाई जा रही थीं.

आपसी सहमती से हुए थे अलग

बॉबी देओल और नीलम कोठारी

नीलम ने बताया था कि उनका ब्रेकअप दोनों की आपसी सहमती से हुआ था. इसमें न तो धर्मेंद्र और न ही किसी एक्ट्रेस का हाथ था. समय के साथ ही उन्हें एहसास हो गया था कि वो उनके साथ ख़ुश नहीं रह पाएंगी. ये बात उन्होंने बॉबी को भी बताई थी और बॉबी को भी ऐसा ही लगता था कि उनका ये रिश्ता अधिक दिनों तक नहीं चलने वाला. इसलिए दोनों ने अलग होने का फ़ैसला किया.

Bobby Deol
Source: pinterest

ख़ैर दोनों के बीच दूरियां क्यों आ गई ये तो नहीं पता, लेकिन इस फ़ैसले के बाद दोनों अपनी-अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ गए. बॉबी देओल ने तान्या से शादी कर ली और नीलम ने एक बिज़नेसमैन, ऋषि सेठिया से. हालांकि, कुछ सालों बाद नीलम और ऋषि सेठिया का तलाक हो गया था. इसके बाद साल 2011 में उन्होंने एक्टर समीर सोनी से शादी कर ली थी. शादी के बाद दोनों ने एक बच्ची को भी गोद लिया था, जिसका नाम अहाना है.

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.