न जाने कहां से आया है, न जाने कहां को जाएगा, दीवाना किसे बनाएगा ये लड़का! 

मुबारक हो! इंटरनेट को उसका नया क्रश मिल गया है. वो कोई और नहीं, बल्कि अपने बॉबी देओल का बेटा आर्यमन है. बाप-बेटे फ़िटनेस और लुक्स के मामले में एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देते दिखाई दे रहे हैं. 

90 के दशक में लाखों लड़कियों का दिल जीतने वाले बॉबी ने हाल में ज़िंदगी के 50 बरस पूरे कर लिये, लेकिन देखने में अभी भी वो 25-30 के ही लग रहे हैं. ख़ैर, इस जन्मदिन को उन्होंने अपने बेटे के सेलिब्रेट किया और साथ में इंस्टाग्राम पर फ़ोटो भी पोस्ट की. इस फ़ोटो में 16 साल के आर्यमन को देख कर सबकी निगाहें उसी पर टिक गई.  

Source: Trenddekho

तस्वीर के साथ-साथ जन्मदिन के ख़ास मौके पर बॉबी ने अपने जीवन के बारे में बताते हुए लिखा, '49 का होना अद्भुत था... 50 और भी बेहतर होने जा रहा है... मैं जीवन के अनुभवों को याद करता हूं, जो मैं कर चुका हूं और उन्होंने मुझे एक व्यक्ति के रूप में विकसित किया है.' 

Source: Wionews

वहीं अपने बेटे आर्यमन का ज़िक्र करते हुए लिखते हैं, मेरा बेटा मेरी ज़िंदगी के सबसे बड़े बदलाव का प्रतीक है. मैंने इसको दोस्त की तरह पाया है. मैं उम्मीद करता हूं कि मेरी ज़िंदगी ऐसे ही आप सभी के प्यार के साथ चलती रहेगी. 

रुको! क्योंकि पिक्चर आधी पिक्चर अभी बाकि है मेरे दोस्त.

View this post on Instagram

My Bob’s Birthday

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

बात ये है कि आर्यमन को देखते ही सोशल मीडिया पर कई दिलों में हलचल मच गई, जिसके बाद कई लोग उसकी तुलना अपने धर्मेंद पाजी से करने लगे. वैसा ऐसा है या नहीं इसका फ़ैसला आप कर सकते हैं.  

Source: Pinkvilla

Single लड़कियां Valentine's Day बाप-बेटे की इस फ़ोटो से काम चला सकती हैं!