बॉलीवुड एक्टर इरफ़ान ख़ान की तबीयत अचानक बिगड़ जाने से उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. इरफ़ान को मुंबई स्थित कोक‍िलाबेन अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है. अस्पताल में भर्ती इरफ़ान के साथ पत्नी सुतापा सिकदर और बेटे बाब‍िल व अयान हैं. 

Source: bhaskar

ख़बरों के मुताबिक़ लन्दन से लौटने के बाद इरफ़ान कैंसर के अपने रूटीन चेकअप के लिए कोकिलाबेन अस्‍पताल जाते रहते हैं. जानकारी के अनुसार वो अभी अस्पताल के में आईसीयू में भर्ती हैं. इरफ़ान हाई ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर की बीमारी से पीड़ित थे. 

Source: english

साल 2018 में इरफ़ान को कैंसर हो गया था. इरफ़ान ने ख़ुद ट्वीट करके अपने फ़ैंस को ये शॉकिंग ख़बर दी थी. लन्दन से इलाज कराने के बाद इरफ़ान पिछले साल सितंबर 2019 में वे भारत वापस लौटे. हालांकि, इरफ़ान अब भी कैंसर से पूरी तरह से उभर नहीं पाए हैं, वो समय-समय पर इलाज के लिए लन्दन जाते रहते हैं.   

बता दें कि दो दिन पहले ही में इरफ़ान की मां सईदा बेगम का जयपुर में निधन हो गया था. लॉकडाउन के चलते इरफ़ान ने मुंबई से वीडियो कॉन्फ्रेस‍िंग के ज़रिए मां के अंतिम दर्शन किए थे. अब इरफ़ान मुसीबत की इस घड़ी में आईसीयू में भर्ती हैं. 

Source: theprimetime

हालांकि, 54 वर्षीय इरफ़ान को किस वजह से आईसीयू में भर्ती होना पड़ा अभी तक इसके बारे में कोई जानकारी तो नहीं है, लेकिन ये ज़रूर है कि वो कोरोना से संक्रमित नहीं हैं. 

Source: bizasialive

लंदन से लौटने के बाद इरफ़ान ने 'अंग्रेजी मीडियम' फ़िल्म की शूट‍िंग ख़त्म की थी. बीमारी के बाद ये उनकी पहली फ़िल्म थी. हालांकि, कोरोना वायरस के चलते ये फ़िल्म सक्सेसफ़ुल नहीं हो पाई.