बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के हमशक्ल जुनैद शाह की हार्ट अटैक के चलते मौत हो गई है. जुनैद का आकस्मिक निधन श्रीनगर के इलाही बाग अपने घर पर हुआ है. वरिष्ठ कश्मीरी पत्रकार यूसुफ़ जमील ने ट्वीट कर जुनैद की मौत की ख़बर दी है.

Source: zeenews

जर्नलिस्ट यूसुफ़ जमील ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'रणबीर कपूर के तरह दिखने वाले कश्मीरी नौजवान और मेरे पुराने पड़ोसी निसार अहमद शाह के बेटे जुनैद शाह का गुरुवार की रात कार्डिएक अरेस्ट से निधन हो गया है. लोग कहते थे कि वो बॉलिवुड ऐक्टर रणबीर कपूर के हमशक्ल थे. मैं कहता हूं कि वो अपने बीमार पिता, मां और पूरी कश्मीर के लिए बड़ी उम्मीद की तरह थे'. 

28 वर्षीय कश्मीरी मॉडल जुनैद शाह बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर जैसे दिखने की वजह से साल 2015 में सुर्खियों में आए थे. इसके बाद वो देशभर में पॉपुलर हो गए थे.

Source: zeenews

जुनैद शाह हूबहू रणबीर कपूर की तरह दिखते थे. वो पिछले कुछ सालों से मॉडलिंग कर रहे थे. रणबीर की तरह दिखने की वजह जुनैद श्रीनगर में काफ़ी पॉपुलर भी थे. जुनैद ने मुंबई में 'अनुपम खेर एक्टिंग स्कूल' में दाखिला भी लिया था.

Source: zeenews

बता दें कि साल 2015 में जुनैद शाह की एक फ़ोटो वायरल होने पर रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर हैरान रह गए थे. इसके बाद उन्होंने रणबीर और जुनैद की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि 'हे भगवन मेरे बेटे का भी हमशक़्ल है! लेकिन ये सबसे अच्छा हमशक़्ल है'.

भगवान जुनैद की आत्मा को शांति दे!