Ranveer Singh New House: बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक बार फिर से चर्चा में हैं. रणवीर ने मुंबई के बांद्रा इलाक़े में एक लग्ज़री Quadruplex अपार्टमेंट ख़रीदा है. इसकी क़ीमत 119 करोड़ रुपये बताई जा रही है. इस सी-फ़ेसिंग अपार्टमेंट के लिए रणवीर ने 7.13 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी चुकाई है. इसके साथ ही ये देश में सिंगल रेजिडेंशियल अपार्टमेंट के लिए सबसे बड़ी डील में से एक है.

ये भी पढ़ें: '83' से लेकर 'लुटेरा' तक, रणवीर सिंह के इन 7 किरदारों को भुलाना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है

Ranveer Singh New House
Source: housing

Ranveer Singh New House

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के इस आशियाने की सबसे ख़ास बात ये है कि ये बॉलीवुड सुपरस्टार्स सलमान ख़ान (Salman Khan) के 'गैलेक्सी अपार्टमेंट' और शाहरूख ख़ान (Shahrukh Khan) के बंगले 'मन्नत' के सेंटर में है. इस तरह से अब रणवीर और दीपिका जल्द ही शाहरूख और सलमान के पडोसी बनने जा रहे हैं.

Ranveer And Deepika
Source: hamaraphotos

7.13 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी 

रणवीर सिंह ने अपने सपनों के इस आशियाने को Oh Five Oh Media Works LLP नाम की एक कंपनी के ज़रिये ख़रीदा है. रणवीर सिंह और उनके पिता जगजीत सिंह इस कंपनी में डायरेक्टर हैं. कंपनी ने इस डील के लिए 7.13 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी चुकाई है. ये ट्रांजैक्शन दो अलग-अलग एग्रीमेंट के जरिए हुआ है. Indextap.com के ज़रिए एक्सेस किए गए दस्तावेजों के मुताबिक़, रणवीर और सेलर Enorm Nagpal Realty LLP के बीच 8 जुलाई को रजिस्टर हुई थी.

ये भी पढ़िए: रणवीर सिंह के लेटेस्ट लुक पर जितने पैसे ख़र्च हुए हैं, उतने में तो मेरी कई महीनों की सैलरी बन जाती

Ranveer Singh New House

रणवीर और दीपिका का ये आशियाना 'सुपर प्रीमियम रेजिडेंशियल टावर' की 16वीं, 17वीं, 18वीं और 19वीं मंज़िल पर स्थित है. इसका कुल कारपेट एरिया 11,268 वर्ग फ़ीट है और इसके साथ ही 1,300 वर्ग फीट का एक्सक्लूसिव टेरेस भी है. टेरेस से अरब सागर का शानदार नज़ारा दिखता है. इस डील के तहत रणवीर को इस बिल्डिंग में 19 कार पार्किंग स्लॉट भी मिलेंगे.

Ranveer Singh New House

इस डील की वैल्यू 1 लाख रुपये प्रति स्क्वायर फ़ीट से अधिक है. बांद्रा मुंबई के सबसे महंगे इलाक़ों है. रणवीर और दीपिका के इस नये आशियाने के पास ही किंग ख़ान का बंगला मन्नत भी है, जिसे शाहरुख ने क़रीब 2 दशक पहले 13 करोड़ रुपये में ख़रीदा था. आज इसकी क़ीमत 350 करोड़ रुपये के क़रीब है. इसकी दूसरी तरफ भाईजान का 'गैलेक्सी अपार्टमेंट' है जिसकी क़ीमत 100 करोड़ रुपये के क़रीब है. 

Ranveer Singh House
Source: youtube

बता दें कि रणवीर सिंह बॉलीवुड में सबसे ज़्यादा फ़ीस लेने वाले एक्टर्स में से एक हैं. रणवीर सिंह की पूरी फ़ैमिली अब इसी अपार्टमेंट में शिफ़्ट हो जाएगी.