बॉलीवुड, कहानियों पर कम स्टार कास्ट पर ज़्यादा भरोसा रखता है. यही वजह है कि ख़राब से ख़राब फ़िल्म भी बड़े एक्टर की वजह से हिट हो जाती है. बॉलीवुड का ये अंधा विश्वास ही आज उसको डुबो रहा है. क्योंकि आज कल ट्रेंड बदलने लगा है. बड़े एक्टर करोड़ों रुपयों की फ़ीस लेकर भी फ़िल्में हिट नहीं करा पा रहे. (Bollywood Actors Charged Crores But Delivered Flops Films)

indiatimes

जी हां, कुछ ऐसे बॉलीवुड स्टार्स हैं, जिन्होंने फ़िल्मों के लिए करोड़ों रुपये चार्ज किए. फिर भी उनकी फ़िल्में बॉक्स ऑफ़िस पर बुरी तरह पिट गई. आज हम आपको ऐसे ही एक्टर्स और फ़िल्मों के बारे में बताएंगे.

Bollywood Actors Charged Crores But Delivered Flops Films-

1. रणबीर कपूर

mubicdn

रणबीर कपूर ने ‘बॉम्बे वेलवेट’ के लिए कथित तौर पर 38 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. मगर फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर बुरी तर फ़्लॉप साबित हुई थी.

2. अक्षय कुमार

hindustantimes

अक्षय ने ‘बच्चन पांडे’ के लिए 99 करोड़ रुपये की भारी-भरकम फ़ीस ली थी. मगर फ़िल्म इतनी बुरी तरह पिटी कि वर्ल्ड वाइड फ़िल्म का कलेक्शन महज़ 73 करोड़ रुपये ही था.

3. कंगना रनौत

indianexpress

रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना ने फ़िल्म ‘धाकड़’ के लिए 10 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. बॉक्स ऑफ़िस पर ये फ़िल्म भी फ़ेल साबित हुई.

4. आमिर ख़ान

indianexpress

फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए आमिर ने 50 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. फ़िल्म को उम्मीद के मुताबिक रिस्पॉन्स नहीं मिला. बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन काफ़ी कम रहा. बताया गया कि प्रोड्यूसर्स के क़रीब 100 करोड़ रुपये का नुक़सान झेलना पड़ रहा था. हालांकि, आमिर ने आमिर ने प्रोड्यूसर्स को नुक़सान से बचाने के लिए अपनी फ़ीस वापस कर दी थी.

5. शाहरुख़ ख़ान

किंग ख़ान ने फ़िल्म ‘ज़ीरो’ के लिए 25 करोड़ रुपये की फ़ीस चार्ज की थी. मगर फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर बुरी तरह फ़्लॉप हुई.

ये भी पढ़ें: इन 5 बॉलीवुड सेलेब्स के घरों के नाम हैं काफ़ी यूनिक, जानिए क्या है इनके पीछे की कहानी