हर साल बॉलीवुड में कई नए चेहरे देखने को मिल जाते हैं. इस बीच दर्शक अपने वही पुराने हीरो/हीरोइन को देखने की आस में लगे रहते हैं. ऐसे में शायद ये साल बॉलीवुड प्रेमियों के लिए अच्छा होने वाला है. इस साल कुछ पुराने बड़े चेहरे परदे पर दोबारा अपना कमबैक करने वाले हैं तो कुछ कोरोना के बाद की वापसी कर रहे हैं. आइए, देखते हैं कौन है वो: 

1. शाहरुख़ ख़ान  

बॉलीवुड के किंग, शाहरुख़ ख़ान का फ़ैन्स लम्बे समय से स्क्रीन पर इंतज़ार कर रहे हैं. लगता है इस साल किंग ख़ान के फ़ैन्स सबसे ज़्यादा ख़ुश होंगे क्योंकि उनकी फ़िल्म 'पठान' की इस साल रिलीज़ होने की बात है. SRK के आख़िर बार 2018 में फ़िल्म 'ज़ीरो' में नज़र आए थे.  

2. शिल्पा शेट्टी कुंद्रा  

एक दशक से भी ज़्यादा समय के बाद शिल्पा इस साल सिल्वर स्क्रीन पर अपना कमबैक करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उनके पास 2 फ़िल्में, निकम्मा और हंगामा 2 हैं. आख़िर बार शिल्पा 2007 में आई फ़िल्म 'अपने' में नज़र आई थी.  

3. रानी मुखर्जी  

rani Mukherji
Source: dnaindia

ऐसे तो रानी अभी भी परदे पर अच्छा-ख़ासा एक्टिव हैं. 2019 में उन्होंने मर्दानी 2 फ़िल्म से धमाका मचा दिया था. इस साल रानी 2005 में आई उनकी फ़िल्म 'बंटी और बबली' के सीक्वल में नज़र आने वाली हैं. फ़िल्म में सैफ़ अली ख़ान, सिद्धांत चतुर्वेदी और न्यू कमर शारवरी वाघ भी होंगी. उम्मीद है ये फ़िल्म पहले की ही तरह कमाल दिखाएगी.   

4. आमिर ख़ान  

मिस्टर परफ़ेक्शनिस्ट, आमिर ख़ान की आख़िरी फ़िल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' बुरी तरह से फ़्लॉप हुई थी. ख़ैर, आमिर इस साल अपनी नई फ़िल्म 'लाल सिंह चड्ढा' लेकर दर्शकों के बीच आ रहे हैं. फ़िल्म से उम्मीदें तो बहुत हैं बाक़ी देखते हैं क्या होता है? 

5. रणबीर कपूर  

ranbir kapoor
Source: odishatv

सावरियां बॉय, रणबीर कपूर अपनी आगामी फ़िल्मों 'समशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र' के साथ एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने आ रहे हैं. वो आख़िर बार, फ़िल्म 'संजू' में नज़र आए थे जो एक्टर, संजय दत्त के जीवन पर बनी थी. इस फ़िल्म के लिए उन्हें फ़िल्मफ़ेयर अवॉर्ड भी मिला है.  

6. नीतू कपूर 

इस साल नीतू कपूर भी 'जुग जुग जीयो' फ़िल्म में लीड किरदार में नज़र आएंगी. नीतू आख़िर बार 2013 में आई फ़िल्म 'बेशरम' में दिखी थीं. इस फ़िल्म में रणबीर कपूर और ऋषि कपूर भी थे.   

7. जॉन अब्राहम  

एक बार फिर जॉन बड़े परदे पर एक्शन का तड़का लगाने आ रहे हैं. उनके पास कई फ़िल्मों की लिस्ट है. मगर इस साल 'मुंबई सागा' और 'सत्यमेव जयते 2' के रिलीज़ होने की बात है.