Bollywood Actors Who Will Make OTT Debut In 2023: ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म फ़िल्मों और वेब सीरीज़ का भविष्य है. जहां पहले ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म का ज़्यादा चलन नहीं हुआ करता था. लेकिन बीते 2 सालों में ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर लोगों का फ़िल्में और वेब सीरीज़ देखने का क्रेज़ डबल हो गया है. यही करण है कि अब पॉपुलर बॉलीवुड स्टार्स भी ओटीटी की तरफ़ जा रहे हैं.

2023 में कुछ पॉपुलर स्टार्स भी ओटीटी (OTT) प्लेटफ़ॉर्म पर डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. चलिए इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको उन एक्टर्स के बारे में बताते हैं.

चलिए जानते हैं बॉलीवुड के कौन-कौनसे एक्टर्स 2023 में OTT डेब्यू करेंगे-

1- सिद्धार्थ मल्होत्रा

gqindia

फ़िल्ममेकर रोहित शेट्टी अपने एक्शन फ़िल्मों के लिए जाने जाते हैं. साथ ही रोहित ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर जल्द ही ‘Indian Police Force’ के नाम से एक्शन सीरीज़ बना रहे हैं. जिसमे एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. ये सीरीज़ Amazon Prime Videos पर रिलीज़ होगी.

2- वरुण धवन

gqindia

वरुण धवन की हालही में फ़िल्म ‘भेड़िया’ रिलीज़ हुई है. जिसके बाद वरुण धवन अपना OTT डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. वरुण राज और डी के की अपकमिंग ओटीटी सीरीज़ “Citadel” में डेब्यू करेंगे. जो Amazon Prime Videos पर रिलीज़ होगी.

3- शाहिद कपूर

शाहिद कपूर भी राज और डी के की थ्रिलर ड्रामा ‘Farzi’ में डेब्यू करने जा रहे हैं. जो Amazon Prime Videos पर रिलीज़ होगी.

4- सारा अली खान

सारा अली खान ने फ़िल्मों में डेब्यू 2018 में फ़िल्म ‘Kedarnath’ के साथ किया था और अब 2023 में वो ओटीटी डेब्यू बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता करण जौहर के प्रोजेक्ट पर काम करेंगी. जिसका नाम ‘Ae Watan Mere Watan” है.

5- करीना कपूर

gqindia

हालही में करीना कपूर खान ने फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में काम किया था. अब वो पॉपुलर निर्देशक सुजॉय घोष के प्रोजेक्ट के साथ OTT प्लेटफ़ॉर्म पर डेब्यू करेंगी. इस प्रोजेक्ट में पॉपुलर सीरीज़ ‘पाताल लोक’ के एक्टर जयदीप अहलावत भी काम करेंगे.

6- अनन्या पांडेय

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनन्या पांडेय अपनी पहली डिजिटल सीरीज़ में डेब्यू करने जा रही हैं. जिसका नाम ‘Call Me Bae‘ है. करण जौहर के इस प्रोजेक्ट में वरुण धवन भी काम करेंगे.

7- आदित्य रॉय कपूर

आदित्य रॉय कपूर टॉम हिडलस्टन के पॉपुलर ‘The Night Manager’ सीरीज़ की हिंदी रीमेक में काम करने जा रहे हैं.

8- सोनाक्षी सिन्हा

gqindia

हालही में सोनाक्षी सिन्हा की फ़िल्म ‘डबल XL’ रिलीज़ हुई थी. जिसके बाद अब वो एक्टर विजय वर्मा और सोहम शाह के साथ मिलकर ‘Dahaad’ फ़िल्म डेब्यू करने जा रही हैं.

9- उर्मिला मातोंडकर

उर्मिला मातोंडकर अब तक 60 फ़िल्मों से भी ज़्यादा में काम कर चुकी हैं और अब वो OTT में डेब्यू करने जा रही हैं. जिसका नाम ‘Tiwari’ है.

आप किस एक्टर की फ़िल्म देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं?