बॉलीवुड में ऐसा कम ही देखने को मिलता है, जब कोई एक्ट्रेस अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात करे. लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा ने ऐसा किया है.

दीया मिर्ज़ा और उनके पति साहिल सांघा ने आपसी सहमति से दूसरे से अलग होने का फ़ैसला कर लिया है. दीया और साहिल ने ख़ुद इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है.

View this post on Instagram

Happy Birthday precious one 💖

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial) on

दीया लिखती हैं कि '11 साल साथ रहने और हर दुःख-सुख साथ बांटने के बाद साहिल और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला कर लिया है. रिश्ता ख़त्म होने के बावजूद हम दोनों दोस्त बने रहेंगे और एक-दूसरे की रेस्पेक्ट करते रहेंगे.

दीया आगे लिखती हैं, इस फ़ैसले के लिए हम दोनों परिवार, दोस्तों और मीडिया को धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने हमारा साथ दिया और हमारे फ़ैसले का सम्मान किया. साथ ही लोगों से रिक्वेस्ट है कि वो इस समय हमारी निजता का ध्यान रखें. अब हम इस मुद्दे पर इससे ज़्यादा कुछ नहीं कहेंगे.

इस पोस्ट से साफ़ ज़ाहिर हो रहा है कि इसे दीया और साहिल दोनों की सहमति के बाद ही सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है क्योंकि साहिल ने भी ऐसा ही पोस्ट शेयर किया है. दीया और साहिल ने साल 2014 में शादी की थी. साहिल पेशे से बिज़नेस मैन हैं.

Source: youtube

दीया मिर्ज़ा ने साल 2001 फ़िल्म 'रहना है तेरे दिल में' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा दीया 'दम', 'तुमको ना भूल पाएंगे', 'तुमसा नहीं देखा', 'दस', 'लगे रहो मुन्ना भाई' और 'संजू' जैसी फ़िल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं. दीया इन दिनों ZEE5 की वेब सीरीज़ काफ़िर में नज़र आ रही हैं.

दीया ने साल 2000 में 'फ़ेमिना मिस इंडिया एशिया पैसिफ़िक' का ख़िताब जीता था. वो एक्टिंग, मॉडलिंग, प्रोड्यूसर के साथ-साथ सोशल वर्क भी करती हैं.