बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के साथ विवादों का सिलसिला लगातार जारी है. ताज़ा मामला मध्य प्रदेश के भोपाल से जुड़ा है, जहां फ़िल्म की शूटिंग करने पहुंची कंगना को भारी विरोध का सामना करना पड़ा है.

Source: timesnowhindi

दरअसल, कंगना रनौत अपनी अग़ली फ़िल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग करने मुंबई से भोपाल पहुंची हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, एक पॉलिटिकल यूथ ग्रुप ने कंगना का विरोध करते हुए उन्हें वापस जाने की मांग की थी. हालांकि इस विरोध-प्रदर्शन के बावजूद कंगना ने अपनी फ़िल्म की शूटिंग में लगी हुई हैं. 

भोपाल में शूटिंग के अपने अनुभव को साझा करते हुए कंगना ने ANI से कहा, ‘ये मेरी तीसरी फ़िल्म है, जिसकी मध्य प्रदेश में शूटिंग हो रही है. इससे पहले मैं यहां पर 'पंगा' और 'मणिकर्णिका' की शूटिंग कर चुकी हूं. मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे अक्सर एमपी आने का मौका मिलता है.’ 

उन्होंने आगे कहा, ‘मैंने मामा जी (सीएम शिवराज सिंह चौहान) से भी मुलाकात की और उन्होंने मुझे प्रोत्साहित किया. उनसे मिलकर ऐसा लगा, जैसे मैं परिवार के किसी सदस्य से मिल रही हूं.’ 

इस दौरान कंगना ने इशारा किया कि सीएम शिवराज उनकी फ़िल्म को राज्य में टैक्स फ़्री कर सकते हैं. कंगना ने बताया कि सीएम ने कहा है कि उनकी टीम इस पर ध्यान देगी और वो राज्य में फ़िल्म को टैक्स फ़्री कर सकते हैं. उन्होंने हमें पूरी तरह सहयोग करने का आश्वासन दिया है और हम उनके आभारी हैं.