बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की अपकमिंग फ़िल्म 'मैडम चीफ़ मिनिस्टर' का जब से पोस्टर और ट्रेलर रिलीज़ हुआ है तब से ये फ़िल्म विवादों का सामना कर रही है. हालांकि, एक्ट्रेस पहले ही इस विवाद को लेकर माफ़ी मांग चुकी हैं. लेकिन ये कॉन्ट्रोवर्सी थमने का नाम नहीं ले रही है. अब ऋचा चड्ढा को खुले आम जान से मारने की धमकी दी जा रही है.

एक धमकी भरे अख़बार की फ़ोटो और उसकी हेडलाइन ट्विटर पर वायरल हो रही है. इसमें भीम सेना के प्रमुख नवाब सतपाल तवंर ने ऋचा चड्ढा की ज़ुबान काटकर लाने वाले को ईनाम देने तक का ऐलान कर दिया है.

Movie Madam Chief Minister
Source: dnaindia

साथ ही उस ख़बर में निर्देशक का भी अपहरण करने पर भी ईनाम की घोषणा की गई है. ये तस्वीर ऋचा चड्ढा तक भी पहुंची. इस पर उन्होंने जवाब दिया कि वो इन धमकियों से नहीं डरतीं. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी ऋचा के सपोर्ट में उतर आई हैं.

इस फ़ोटो को रीट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा- 'ये बहुत शर्मनाक है और इसकी कड़ी निंदा की जानी चाहिए. किसी फ़िल्म को लेकर आपके वैचारिक मतभेद हो सकते हैं या और समस्याएं हो सकती हैं. लेकिन ये आपराधिक धमकी और हिंसा के लिए उकसाना है. अंबेडकरवादी, दलित, नारीवादी और सिर्फ़ समझदार लोग इसके ख़िलाफ़ खड़े हो जाओ.'

ग़ौरतलब है कि ‘मैडम चीफ़ मिनिस्टर’ का पहला पोस्टर रिलीज़ होने के साथ ही ये कॉन्ट्रोवर्सी शुरू हो गई थी. इसमें ऋचा चड्ढा झाड़ू लिए दिखाई दे रही थीं. हालांकि, ग़लती का एहसास होने के बाद फ़िल्म निर्माताओं ने और ऋचा ने माफ़ी मांगते हुए नया पोस्टर जारी कर दिया था. ये फ़िल्म 22 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.