Bollywood स्टार्स जो हैं कमाई के मामले में किसी बड़े बिज़नेसमैन से कम नहीं होते. उनके लाइफ़स्टाइल को देख इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है. बाकी एक फ़िल्म के लिए वो करोड़ों रुपये की फ़ीस लेते हैं उससे भी लोगों को पता चल जाता है. मेल एक्टर्स ही नहीं फ़ीमेल एक्टर्स भी कमाई के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं.


इसी बात पर चलिए आज जानते हैं उन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बारे में जो अपने पति से कहीं अधिक रुपये कमाती हैं.

ये भी पढ़ें: 90 के दौर की ये 6 फ़ेमस बॉलीवुड एक्ट्रेसेस आजकल क्या कर रही हैं, जानना चाहते हो? 

1. दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह 

दीपिका पादुकोण ने 2018 में रणवीर सिंह से शादी की थी. वो आज भी इंडस्ट्री की सबसे अधिक कमाई करने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका कुल मिलाकर 316 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं. वहीं उनके पति रणवीर सिंह लगभग 225 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं.

Deepika Padukone and Ranveer Singh
Source: bollywoodhungama

2. ऐश्वर्या राय- अभिषेक बच्चन 

2007 में ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन(Aishwarya Rai And Abhishek Bachchan) की शादी हुई थी. हालांकि, शादी के बाद ऐश्वर्या राय ने कम फ़िल्में साइन करना शुरू कर दिया था, लेकिन उनकी कमाई कम नहीं हुई है. ऐश्वर्या के पास कुल 227 करोड़ रुपये की संपत्ति है और अभिषेक बच्चन की Net Worth 203 करोड़ रुपये है.

Aishwarya Rai and Abhishek Bachchan
Source: HindiRush

3. बिपाशा बासु- करण सिंह ग्रोवर 

बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर(Bipasha Basu And Karan Singh Grover) 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे. शादी के बाद से बिपाशा बहुत कम फ़िल्में कर रही हैं. उनकी कुल संपत्ति 113 करोड़ रुपये है और करण सिंह ग्रोवर की कुल संपत्ति 13 करोड़ बताई जाती है.

Bipasha Basu And Karan Singh Grover
Source: bollywooddhamaka

4. सोहा अली ख़ान- कुणाल खेमू

सोहा अली ख़ान जो हैं पटौदी खानदान से ताल्लुक रखती हैं. इनके नाम करोड़ों रुपये की संपत्ति है. इन्होंने एक्टर कुणाल खेमू से 2015 में शादी की थी. कुणाल खेमू की नेट वर्थ लगभग 50 करोड़ रुपये है.

soha ali khan kunal khemu
Source: indianexpress

5. कैटरीना कैफ़- विक्की कौशल

इस लिस्ट में हमने आख़िरी में इस कपल का नाम भी रखा है, अधिकारिक तौर पर तो इन्होंने अभी शादी नहीं की है, लेकिन ये बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. बात करें कैटरीना कैफ़ की कुल संपत्ति की तो वो 224 करोड़ रुपये की मालकिन हैं. वहीं विक्की कौशल जो इंडस्ट्री के Bankable एक्टर हैं, उनकी नेट वर्थ 25 करोड़ रुपये है.

Katrina Kaif and Vicky Kaushal
Source: indiatvnews

इनमें से कौन-सा कपल आपका फ़ेवरेट है कमेंट बॉक्स में हमें बताना.