बॉलीवुड के कास्टिंग डायरेक्टर कृष कपूर का ब्रेन हैमरेज की वजह से 28 साल की उम्र में मुंबई में निधन. कृष ने बॉलीवुड की कई छोटी-बड़ी फ़िल्मों के लिए कास्टिंग की थी. 

Source: indiatoday

कृष कपूर अपने पीछे मां, पत्नी और 7 साल की बच्ची छोड़ गए हैं. वो काफी कम उम्र से ही फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़ गए थे. वो महेश भट्ट की कंपनी 'विशेष फ़िल्म्स' से ख़ासतौर से जुड़े हुए थे. 

Source: amarujala

न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत में कृष के मामा सुनील भल्ला ने कहा कि, कृष के अपने होम टाउन में रोड एक्सीडेंट में मारे जाने की ख़बरों में कोई सच्चाई नहीं है. घर लौटते समय कृष को दो बार चक्कर आया था. घर के पास पहुंचते ही वो सीढ़ियों पर गिरकर बेहोश होकर गिर गया था. गिरते ही उनकी नाक से खून बहने लगा था. बाद में दिमागी नस फट जाने से 31 मई को कृष की मौत हो गयी. 

Source: thelifestylejournalist

बता दें कि कृष कपूर ने पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा स्टारर फ़िल्म 'वीरे की वेडिंग' और रिया चक्रवर्ती-वरुण मित्रा-दिगांगना सूर्यवंशी स्टारर फ़िल्म 'जलेबी' के लिए कास्टिंग की थी. इसके अलवा उन्होंने शॉर्ट फ़िल्म 'शुभरात्रि' के लिए भी कास्टिंग की थी. 

Source: amarujala

'जलेबी' फ़िल्म की एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने कृष की मौत पर अफ़सोस जताते हुए कहा कि, मेरे लिए ये ख़बर बेहद शॉकिंग है. मुझे इस बात की कल्पना भी नहीं थी कि कृष अब इस दुनिया में नहीं है'. 

इसी फ़िल्म में काम कर चुकीं अभिनेत्री दिगांगना ने कहा, मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि कृष इतनी छोटी सी उम्र में हमारे बीच से चला गया. 

Source: amarujala

पिछले कुछ समय में हिंदी सिनेमा जगत ने इरफ़ान ख़ान, ऋषि कपूर, वाज़िद ख़ान जैसे कई बड़े सितारों को खो दिया. अब कृष भी हमें हमेशा के लिए छोड़ चले हैं.