आपने Bollywood Celebs के घर की तस्वीरें तो बहुत बार देखी होंगी, लेकिन शायद ही उनके होम ऑफ़िस (Home Offices) की फ़ोटोज़ (Photos) देखी हों. जी हां, इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स भी हमारी और आपकी तरह ऑफ़िस से काम करते हैं. बस फ़र्क इतना है कि उनका वर्क प्लेस बेहद आलीशान और उनके घर के अंदर ही बना है. साथ ही, ख़ास तौर से उनकी सुविधा का ध्यान रख कर डिज़ाइन किए गए हैं.

ऐसे में आइए देखते हैं Bollywood Celebs के Home Offices कैसे नज़र आते हैं.

1. शाहरुख़ ख़ान

dailypioneer

शाहरुख़ का ऑफ़िस उनके आलीशान घर मन्नत में हैं. यहां स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन के लिए काफ़ी बड़ा स्पेस हैं. बड़े-बड़े लेदर के सोफ़े पड़े हैं. दीवारों पर बड़ी अलमारियां है, जिनमें कई अवॉर्ड्स और महंगे Antiques रखे हुए हैं.

2. अमिताभ बच्चन

gqindia

अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा में उनका वर्क प्लेस बना हुआ है. शहंशाह ज़्यादातर यहीं से काम करते हैं. यहां वो पढ़ने या लैपटॉप रखने के लिए डेस्क तो यूज़ करते हैं, लेकिन बैठने के लिए कुर्सी नहीं. उनके पास स्टैंडिंग टेबल है और वो खड़े होकर ही काम करना पसंद करते हैं. (Bollywood Celebs Home Offices Inside Look)

3. आलिया भट्ट

vogue

जुहू में आलिया भट्ट घर है. यहां उन्होंने ऑफ़िस भी बना रखा है. आलिया भी पढ़ने के लिए स्टैडिंग टेबल का इस्तेमाल करती हैं. हालांकि, कभी-कभी वो सोफ़े पर बैठ कर आराम से स्क्रिप्ट पढ़ती हैं.

vogue

4. गौरी ख़ान

gqindia

मन्नत में ही गौरी ख़ान का अलग ऑफ़िस बना हुआ है. गौरी पेशे से डिज़ाइन हैं तो उनका सारा काम इसी ऑफ़िस से होता है. उनका ये होम ऑफ़िस बेहद आलीशान है. यहां लॉन्ग टेबल, लेदर चेयर्स और शानदार झूमर भी लगे हैं.

5. सुज़ैन ख़ान

सुज़ैन ख़ान का बालकनी ऑफ़िस सेट-अप आपका दिल जीत लेगा. फ़्लैट कुशन डेस्क, सोफ़ा, आर्टिफ़ीशियल घास. ऊपर से सामने अरब सागर का ख़ूबसूरत नज़ारा. अब इतना ज़बरदस्त माहौल हो को काम भी बेहतरीन ही होगा.

idiva

6. ट्विंकल खन्ना

gqindia

ट्विंकल खन्ना के होम ऑफ़िस में आपको ढेर सारी किताबें, ख़ूबसूरत पेंटिंग और आरादायक राउंड झूला मिलेगा. साथ ही, सामने की ओर हरे-भरे गार्डेन का नज़ारा. ट्विंकल ख़ुद एक रायटल हैं तो ऐसा फ़ील बनता ही है.

vogue

7. आनंद आहूजा

gqindia

सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा के पास भी एक स्लीक स्टैंडिंग टेबल है. उनके पास वुडेन डेस्क का अच्छा सेटअप है. उन्होंने अपना ऑफ़िस ऐसे तैयार करवाया है कि उसमें नैचुरल लाइट भी आती रहे.

ये भी पढ़ें: वो 6 बॉलीवुड सेलेब्स, जिनके पुराने घर करोड़ों के दाम में बिके थे