Bollywood Celebs Lies: बॉलीवुड सेलेब्स की पूरी ज़िंदगी पर हमेशा पैपराज़ी के कैमरों की नज़र रहती है. लोग अपने फ़ेवरेट स्टार के बारे में जानने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं. हालांकि, स्टार्स कंट्रोवर्सीज़ से बचने के लिए अपनी लाइफ़ को प्राइवेट रखने में यकीन रखते हैं. इसलिए वो अपने इंटरव्यूज़ या किसी टॉक शो में अपनी लाइफ़ पर पूछे गए सवाल पर अक्सर झूठ बोल देते हैं या फिर बात को टाल देते हैं. ऐसे बहुत से मौके अतीत में देखे गए हैं, जब सेलेब्स ने मीडिया के सामने बड़ी सफ़ाई से झूठ बोल दिया, लेकिन बाद में उनका झूठ पकड़ा गया.   

आइए आपको उन बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में बताते हैं, जिन्होंने मीडिया के सामने अपनी लाइफ़ से जुड़े सवालों पर झूठ (Bollywood Celebs Lies) बोलने में ज़रा भी संकोच नहीं किया, लेकिन बाद में वो रंगे हाथों पकड़े गए. 

Bollywood Celebs Lies

1. रणवीर सिंह 

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि, उनके पास बड़े होने के दौरान ज़्यादा पैसा नहीं था और उनके पेरेंट्स उनकी गर्मियों की छुट्टियों के लिए सेविंग किया करते थे. उन्होंने ये भी कहा था कि वो इंडस्ट्री में बाहर से आए हैं. लेकिन बाद में पता चला कि रणवीर सिंह एक्ट्रेस सोनम कपूर की मासी के बेटे हैं. हाल ही में, कपूर फ़ैमिली के साथ उनके बचपन की एक तस्वीर भी वायरल हुई थी.  (Bollywood Celebs Lies)

ranveer singh
Source: siasat

2. दीपिका पादुकोण 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फै़न फॉलोइंग करोड़ों में है. उन्होंने एक बार प्रेस कांफ्रेंस में कहा था कि वो कभी डेट पर नहीं गई हैं. हालांकि, उस दौरान वो एक्टर रणवीर सिंह के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थीं, जिसका ख़ुलासा उन्होंने बाद में किया था. 

deepika padukone
Source: deccanherald

ये भी पढ़ें: जब ब्रेकअप के बाद इन 6 सेलेब्स ने अपने Ex की पोलपट्टी खोलने में ज़रा भी संकोच नहीं किया

3. शाहरुख़ ख़ान

शाहरुख़ ख़ान (Shah Rukh Khan) ने मीडिया को बताया था कि उनके इंडस्ट्री से ज़ीरो कनेक्शन थे. लेकिन एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर के पिता की NSD में कैंटीन थी और उनके डैड काफ़ी सेलेब्स के दोस्त थे. एक्टर की मां दिलीप कुमार की फ़ैमिली को जानती थीं और उनके फ़िल्म इंडस्ट्री में एंट्री लेने से पहले सुपरस्टार से कई बार मिल भी चुकी थीं. (Bollywood Celebs Lies)

shah rukh khan
Source: bollywoodhungama

4. अनन्या पांडे

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने एक इंटरव्यू में कहा था कि फ़िल्मों में उनकी दिलचस्पी होने के चलते उन्होंने USC Annenberg स्कूल ऑफ़ जर्नलिज़्म एंड कम्यूनिकेशन से आए मौके को पास ऑन कर दिया था. लेकिन इसके बाद अनन्या के स्कूल की क्लासमेट ने दावा किया था कि एक्ट्रेस ने कभी विदेशी यूनिवर्सिटी में अप्लाई ही नहीं किया था.

ananya panday
Source: bollywoodhungama

5. अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने अपनी फ़िल्म 'रावन' के प्रमोशन के दौरान बताया था कि उन्होंने बिना बॉडी डबल यूज़ करके कर्नाटक में फ़िल्म के लिए जानलेवा स्टंट किए थे. लेकिन बाद में बेंगलुरु के एक डाइविंग चैंपियन ने ख़ुलासा किया था कि फ़िल्म के सारे स्टंट एक्टर ने नहीं, बल्कि उन्होंने ही किए थे.  

abhishek bachchan
Source: ollingstoneindia

6. परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि, उन्हें अपने बचपन के दिनों में आर्थिक तंगी और छेड़छाड़ का शिकार होना पड़ा था. इसके बाद एक्ट्रेस के एक स्कूलमेट ने इन सभी दावों को झूठा करार दिया था और सोशल मीडिया पर उन्हें शेयर किया था. 

parineeti chopra
Source: pinkvilla

ये भी पढ़ें: लड़े-झगड़े फिर हुए एक, इन 4 बॉलीवुड सेलेब्स की दोस्ती का इतिहास है बेहद कड़वा

7. अमीषा पटेल

फ़िल्म 'कहो ना प्यार है' स्टारर एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने एक बार अनाउंस किया था कि उन्होंने जुहू स्थित बिग बी के कॉटेज 'प्रतीक्षा' के पास एक अपार्टमेंट ख़रीदा है. उनका छोटा सफ़ेद झूठ इसमें ये था कि उन्होंने वास्तव में अपार्टमेंट नहीं ख़रीदा था, बल्कि उसे रेंट पर किया था. जब इस बयान के बारे में अपार्टमेंट के असली मालिकों को पता चला, तो उन्होंने वहां एक्ट्रेस की एंट्री पर रोक लगा दी.  

ameesha patel
Source: morungexpress

8. गौहर ख़ान

गौहर ख़ान, कई अन्य लोगों की तरह, अपने ही एक झूठ में फंस गई थी जब वो बात कर रही थीं कि उनकी उम्र कितनी है. उन्होंने 2011 में एक रियलिटी शो 'द ख़ान सिस्टर्स' में अपना 29वां जन्मदिन मनाया था. हालांकि, 'बिग बॉस सीज़न 7' में, जब सलमान ख़ान ने एक बार एक्ट्रेस से उनकी उम्र पूछी थी, तभी उन्होंने बताया था कि वो कुशल टंडन से 1 साल बड़ी हैं. उस दौरान कुशल 28 के थे. अब ऐसा तो नहीं हो सकता कि वो दो सालों तक 29 साल की ही रही हों. 

gauhar khan
Source: bollywoodfever

बॉलीवुड सेलेब्स भी झूठ बोलने में माहिर हैं.