सुशांत सिंह राजपूत मामले में प्रवर्तन निदेशालय की जांच अब नारकोटिक्स एंगल की ओर मुड़ चुकी है. अब इसे लेकर कंगना रनौत ने एक बार फिर बॉलीवुड सेलेब्स को आड़े हाथ लिया है. उन्होंने कहा कि अगर बॉलीवुड में नॉरकोटिक्स टेस्ट हो तो कई बड़े सितारे जेल में होंगे.  

Source: indianexpress

कंगना ने पीएमओ को टैग करते हुए ट्वीट किया, ‘अगर नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बुलीवुड में एंट्री की तो कई ए-लिस्टर्स जेल में होंगे. अगर ब्लड टेस्ट किए गए तो कई चौंकाने वाले ख़ुलासे होंगे. उम्मीद करती हूं कि स्वच्छ भारत मिशन के तहत बुलीवुड के इस गटर को भी साफ़ किया जाए.'   

कंगना ने इससे पहले कुछ ट्वीट कर खुलासा किया था कि जब वो नाबालिग थीं, तब उन्हें ड्रिंक में ड्रग्स मिलाकर पिला दी जाती थी, ताकि वो पुलिस के पास न जा सकें.   

'मैं नाबालिग थी और मेरे मेंटॉर ने मुझे तंग किया. वो मेरी ड्रिंक में ड्रग्स मिला देता था और पुलिस के पास जाने से रोकता था. जब मैं सफल हो गई और मशहूर फ़िल्मी पार्टियों में जाने लगी तब मेरा उस ख़तरनाक दुनिया, ड्रग्स, अय्याशी और माफ़िया जैसी चीज़ों से सामना हुआ.'  

वहीं, एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'फ़िल्म इंडस्ट्री में सबसे लोकप्रिय ड्रग कोकेन है, ये क़रीब सभी हाउस पार्टीज में यूज़ होती है. ये बहुत महंगा है लेकिन शुरुआत में जब आप बड़े और शक्तिशाली लोगों के घरों में जाते हैं तो इसे मुफ़्त में दिया जाता है, MDMA क्रिस्टल पानी में मिलाया जाता है और कभी-कभी आपको बिना बताए इसे दे दिया जाता है.’  

बता दें, प्रवर्तन निदेशालय ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को एक पत्र लिखा था, जिसमें उन्होंने इस मामले में ड्रग एंगल के बारे में गाइडेंस मांगा था. ये बताया गया कि एजेंसी ये पता लगाना चाहती है कि क्या सुशांत के मामले में कुछ ड्रग सिंडिकेट एंगल शामिल थे, जो 14 जून को मुंबई के बांद्रा में अपने फ़्लैट में मृत पाए गए थे.  

ईडी ने सुशांत के पिता के.के. सिंह की शिकायत पर बिहार पुलिस की प्राथमिकी के आधार पर मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है. एजेंसी ने इस मामले में सुशांत के पिता और उनकी बहनें प्रियंका और मीतू सिंह का बयान पहले ही दर्ज कर लिया है.  

Source: dnaindia

इसके अलावा, रिया समेत उसके भाई शोविक, पिता इंद्रजीत, सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी, फ़्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, चार्टर्ड अकाउंटेंट संदीप श्रीधर, रिया के सीए रितेश शाह और अन्य के बयान भी दर्ज किए हैं.  

वहीं, दूसरी ओर सीबीआई ने मंगलवार को पिठानी, सीए श्रीधर, दिवंगत अभिनेता के निजी कर्मचारी नीरज सिंह और एकाउटेंट रजत मेवाती से पूछताछ की है. एजेंसी का रिया और उसके परिवार के सदस्यों को समन देना अभी बाकी है.