Bollywood Debuts Of Indian Influencers: आजकल जिन्हें चौकस एंटरटेनमेंट की तलाश है, वो Netflix, Prime Video, Disney+ Hotstar जैसे OTT प्लेटफ़ॉर्म्स पर बैठे रहते हैं. वजह है कि इन स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म्स पर कहानियां तो बढ़िया होती ही हैं, साथ में एक्टर्स भी तगड़े होते हैं. ख़ासतौर से सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स यहां काफ़ी गदर मचाए हैं. अब बॉलीवुड वाले भी इन टैलेंटेड इंडियन इन्फ्लुएंसर्स को कास्ट करने लगे हैं. वजह ये भी है कि इनकी फ़ैन फ़ॉलोइंग क़ातिलाना है और इससे दर्शक इकट्ठा करने में फ़ायदा होगा.

तो आइए देखते हैं उन इंडियन इंफ़्यूलेंसर्स को जिन्हें बॉलीवुड का गोल्डन टिकट मिल गया है.

ये भी पढ़ें: कंटेंट क्रिएटर कुशा कपिला का घर होटल वाली फ़ील देता है, इन 10 फ़ोटोज़ में चलो टूर कर आएं

Bollywood Debuts Of Indian Influencers

1. प्राजक्ता कोहली

Prajakta Kohli
Source: adda247

YouTube सेनसेशन प्राजक्ता कोहली को इंस्टा वाले मोस्टली सेन के नाम से जानते हैं. उन्होंने धर्मा प्रोडक्शंस की फ़िल्म 'जुग जुग जियो' के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया है. फ़िल्म में नीतू कपूर, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और वरुण धवन जैसे बड़े स्टार्स नज़र आएंगे. बता दें, प्राजक्ता Mismatched सीरीज़ से Netflix पर अपना डेब्यू पहले ही कर चुकी हैं.

2. Carry Minati

Carry Minati
Source: indianexpress

Carry Minati के वीडियोज़ सोशल मीडिया पर जमकर गदर काटते हैं. ये पॉपुलर YouTuber अपने रोस्ट वीडियोज़ के लिए जाना जाता है. अब वो YouTube की गलियों से निकलकर बॉलीवुड का हाइवे पकड़ने को तैयार हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, Carry Minati उर्फ़ अजय नागर, अमिताभ बच्चन और अजय देवगन स्टारर फ़िल्म MayDay से अपना डेब्यू करेंगे. बता दें, फ़िल्म में रकुल प्रीत सिंह, अंगिरा धर और आकांक्षा सिंह भी हैं. 

3. शर्ली सेतिया

Shirley Setia
Source: bollywoodbiography

फ़ेमस सोशल मीडिया स्टार शर्ली सेतिया की धूम पहले से ही देशभर में मची है. अब इस सिंगर और एक्ट्रेस लड़की ने  हाल ही में रिलीज़ हुई 'निकम्मा' से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर दिया है, जिसमें अभिमन्यु दसानी और शिल्पा शेट्टी भी हैं.

4. कुशा कपिला

Kusha Kapila
Source: thehansindia

रोते हुआ शख़्स भी कुशा कपिला के वीडियोज़ देख ले, तो मारे हंसी के लोट-पोट हो जाए. बहुद क़ाबिल लड़की है ये. यही वजह है कि बॉलीवुड वाले भी इनके टैलेंट से महरूम नहीं रहना चाहते. कुशा, करण जौहर की 'घोस्ट स्टोरीज़' से बॉलीवुड डेब्यू करने को तैयार हैं.

5. डॉली सिंह

Dolly Singh
Source: ggpht

इंफ़्यूलेंसर डॉली सिंह भी बॉलीवुड में अपना एक्टिंग डेब्यू कर चुकी हैं. उन्होंने स्वरा भास्कर के साथ कॉमेडी सीरीज़ 'भाग बेनी भाग' से किया था. इसमें वो स्वरा की बेस्ट फ़्रेंड बनी थीं.