2021 से सबको बहुत उम्मीदें हैं. उम्मीद है कि इस साल हम वो सब करेंगे, जो पिछले साल घर बैठे-बैठे नहीं कर पाये. इसी क्रम में हमें 2021 में रिलीज़ होने वाली कुछ बेहतरीन फ़िल्मों का भी इंतज़ार है. ये मूवीज़ दर्शकों के सामने नई कहानी और डायरेक्शन की झलक लेकर हाज़िर होने वाली हैं. बेहतरीन स्टार कास्ट, डायरेक्शन और ड्रामा से भरपूर ये फ़िल्म बॉलीवुड फ़ैंस को भरपूर एंटरटेनमेंट देने वाली हैं.

आइये जानते हैं कि इस साल सभी को किन-किन फ़िल्मों का बेसब्री से इंतज़ार है:

1. सरदार उधम सिंह

'उधम सिंह' की ज़िंदगी पर बन रही इस फ़िल्म का निर्देशन शूजित सरकार कर रहे हैं. फ़िल्म के लीड एक्टर टैलेंटेड विकी कौशल हैं. विकी कौशल ने अब तक अपने किसी भी किरदार से उनके फ़ैंस को नाराज़ नहीं किया है. पर शहीद उधम सिंह का किरदार विकी के लिये किसी चैलेंजिंग रोल से कम नहीं होगा. क्या वो इस किरदार को दर्शकों तक सही तरीक़े से पहुंचायेंगे? वो इस रोल के साथ न्याय करते हैं या नहीं, देखना दिलचस्प होगा.


फ़िल्म 15 जनवरी को रिलीज़ होगी. 

Vicky Kaushal
Source: indiatoday

2. त्रिभंग

आज ही 'त्रिभंग' का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है, जिसे देखने के बाद फ़िल्म का इंतज़ार करना बेहद मुश्किल है. फ़िल्म की लीड एक्ट्रेस काजोल हैं, जिनके साथ मिथिला पालकर और तन्वी आज़मी भी दिखाई देंगी. आपको जानकर ख़ुशी होगी कि तीन महिलाओं की ज़िंदगी पर बनी फ़िल्म की डायरेक्टर और राइटर रेणुका शहाणे हैं.


ये फ़िल्म 15 जनवरी को Netflix पर रिलीज़ होगी.

Kajol
Source: dnaindia

3. द व्हाइट टाइगर 

फ़िल्म में दर्शकों को प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव की शानदार जोड़ी देखने को मिलेगी. इसमें उनके साथ आदर्श गौड़ भी हैं. फ़िल्म 'अरविंद अडिगा' के उपन्यास पर बनाई गई है. जिसकी कहानी समाज में वर्ग विभाजन को दर्शाती है.


फ़िल्म 22 जनवरी को Netflix पर आ रही है. 

The White tiger
Source: indianexpress

4. गंगूबाई काठियावाड़ी

भंसाली प्रोडक्शन के अंतर्गत बनने वाली इस फ़िल्म में आलिया भट्ट एक दमदार भूमिका में नज़र आने वाली हैं. आलिया के फ़ैंस उनके इस थोड़ा हटके लुक को काफ़ी सराहा चुके हैं और अब बस जल्दी से फ़िल्म की रिलीज़ डेट आ जाये.

alia
Source: outlookindia

5. लाल सिंह चड्ढा

आमिर ख़ान और करीना कपूर ख़ान की इस फ़िल्म का दर्शक काफ़ी समय से इंतज़ार कर रहे हैं. पहले उम्मीद की जा रही थी कि फ़िल्म पिछले साल होगी, लेकिन नहीं हुई है. पर टेंशन मत 'Forrest Gump' के हिंदी वर्ज़न को दिखाने जा रही फ़िल्म इस साल 24 दिसबंर को रिलीज़ होगी. 

Aamir
Source: eisnews

6. फ़ोन भूत

पिछले वर्ष 'फ़ोन भूत' का पोस्टर रिलीज़ किया गया था, जिसमें कैटरीना कैफ़, सिद्धार्थ चतुर्वेदी और ईशान खट्टर मज़ेदार भूमिका में दिखाई दे रहे थे. पोस्टर आने के बाद से ही हम फ़िल्म का इंतज़ार कर रहे हैं.

Movies
Source: rediff

आप किस फ़िल्म के इंतज़ार में बैठे हैं?