बॉलीवुड के मशहूर फ़िल्म मेकर रामगोपाल वर्मा ने 'रिपब्लिक टीवी' के एडिटर इन चीफ़, अर्णव गोस्वामी को लेकर फ़िल्म बनाने की घोषणा की है! रामू ने ख़ुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है.

Source: mensxp

अब आप सोच रहे होंगे कि अर्नव ने ऐसा कौन सा तीर मार दिया है, जो उनको लेकर रामगोपाल वर्मा जैसे फ़िल्म मेकर को फ़िल्म बनानी पड़ रही है. चलिए इसके पीछे की बता देते हैं.

दरअसल, अर्णव गोस्वामी ने पिछले 1 महीने से सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर बॉलीवुड स्टार्स के ख़िलाफ़ मुहिम छेड़ रखी है. इस दौरान वो अपने शो पर बॉलीवुड एक्टर्स और फ़िल्म मेकर्स को बुलाकर सुशांत की मौत के लिए महेश भट्ट, करण जौहर, सलमान ख़ान, संजय लीला भंसाली और आदित्य चोपड़ा को ज़िम्मेदार ठहरा रहे हैं.

Source: odishabytes

इसी बात से नाराज़ राम गोपाल वर्मा ने बीते सोमवार को एक के बाद एक ट्वीट करके अर्नब को एक्सपोज़ करने की बात कही. इस दौरान रामू ने शाहरुख-सलमान को अर्णब गोस्वामी जैसे विलेन के ख़िलाफ़ आवाज उठाने की सलाह दी है.

Source: desimartini

रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा, मेरी नई फ़िल्म का टाइटल है 'अर्णव- द न्यूज़ प्रॉस्टिट्यूट'! गहन अध्ययन के बाद आख़िरकार मैं इस नतीजे पर पहुंचा हूं कि इसकी टैगलाइन 'द न्यूज़ पिंप' या 'द न्यूज़ प्रॉस्टीट्यूट' होनी चाहिए. हालांकि, दोनों का मतलब एक ही है, लेकिन 'द न्यूज़ प्रॉस्टीट्यूट' बेहतर लग रही है.

इसके बाद रामगोपाल वर्मा ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, 'मेरी आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, महेश भट्ट, शाहरुख खान, सलमान खान और दूसरे तमाम लोगों को मेरी यही सलाह है कि फ़िल्मों में सिर्फ़ हीरो बनाना और बनना ही काफ़ी नहीं है. अब ज़रूरी ये है कि अर्णव गोस्वामी जैसे लोगों के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाई जाए'.