Bollywood Onscreen New Couples: नया साल है और नए साल में कुछ तो नया होना चाहिए. इसलिए हम आज आपके लिए 2022 में ऑनस्क्रीन दिखाई देने वाली नई जोड़ियों की लिस्ट लेकर आए हैं जिनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को देखना मज़ेदार होगा.


इस साल फ़िल्मों में दिखाई देने वाले New Bollywood Onscreen Couples मूवी की कहानी को नया रंग देंगे. चलिए जानते हैं ऐसी ही कुछ जोड़ियों के बारे में.

ये भी पढ़ें: IMDb ने जारी की लिस्ट, 2022 में रिलीज़ होने वाली इन 10 फ़िल्मों का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं लोग

1. दीपिका पादुकोण- सिद्धांत चतुर्वेदी

इस साल फ़िल्म 'गहराइयां' में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी की नई जोड़ी देखने को मिलेगी. इस फ़िल्म को शकुन बत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं. इसकी स्टोरी मॉर्डन रिलेशनशिप के बारे में होगी. इन दोनों का पेयर बहुत ही अलग है और इनकी केमिस्ट्री को देखना दिलचस्प होगा.

Deepika Padukone and Siddhant Chaturvedi
Source: pinkvilla

2. अनन्या पांडे- विजय देवरकोंडा 

साउथ इंडियन स्टार विजय देवरकोंडा और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की फ़िल्म 'लाइगर' इस साल की मोस्ट अवेटेड फ़िल्मों में से एक है. ये नई बॉलीवुड ऑन्स्क्रीन जोड़ी(Bollywood Onscreen New Couples) जरा हटके है. अनन्या न्यूकमर होने के बावजूद इतनी बड़ी फ़िल्म पाने में कामयाब रही हैं तो उनमें कुछ तो बात होगी. इसमें बॉक्सिंग लेजेंड Mike Tyson भी अहम किरदार निभाते दिखेंगे, ये उनकी पहली बॉलीवुड मूवी होगी. इस फ़िल्म को हिंदी, तमिल, तेलगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज़ किया जाएगा. 

Ananya Panday and Vijay Devarakonda
Source: dnaindia

3. राजकुमार राव- भूमि पेडनेकर 

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की एक्टिंग स्किल्स तो लोग कई मूवी में देख चुके हैं, लेकिन ये पहली बार होगा जब ये जोड़ी किसी फ़िल्म में साथ नज़र आएगी. इस फ़िल्म का नाम है 'बधाई दो'. इसमें भूमि एक PT टीचर के रोल में नज़र आएंगी तो राजकुमार राव एक पुलिस अधिकारी के रूप में. ये अनोखी जोड़ी पक्का स्क्रीन पर आग लगा देगी आग. 

Badhaai Do
Source: indianexpress

4. प्रभास- कृति सैनन 

फ़ेमस एक्टर प्रभास और कृति सैनन की जोड़ी फ़िल्म 'आदिपुरुष' में दिखाई देगी. ये फ़िल्म रामायण पर आधारित है. इसमें प्रभास भगवान राम और कृति सैनन सीता माता के रोल में दिखाई देंगी. इसके साथ ही एक्टर सनी सिंह को लक्ष्मण के रोल के लिए कास्ट किया गया है. रावण का दमदार रोल बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ़ अली ख़ान निभाएंगे. इस फ़िल्म की पूरी कास्ट बहुत ही अतरंगी है. 

Prabhas and Kriti Sanon
Source: pinkvilla

5. रणवीर सिंह- जैकलीन फ़र्नांडिस(Bollywood Onscreen New Couples) 

मशहूर लेखक William Shakespeare के प्रसिद्ध प्ले The Comedy Of Errors पर आधारित एक फ़िल्म बना रहे हैं रोहित शेट्टी. इसमें रणवीर सिंह और जैकलीन फ़र्नांडिस की जोड़ी दिखाई देगी. दोनों ही स्टार बहुत ही एनर्जेटिक हैं तो फ़िल्म भी काफ़ी मज़ेदार होगी. इस फ़िल्म का नाम 'सर्कस' है जो इसी साल रिलीज़ होगी. 

Ranveer Singh and Jacqueline Fernandez
Source: spotboye

Bollywood Onscreen New Couples

6. आयुष्मान खु़राना- रकुल प्रीत सिंह 

इस फ़िल्म 'डॉक्टर जी' में आयुष्मान खु़राना और रकुल प्रीत सिंह की जोड़ी पहली बार साथ दिखाई देगी. इसमें शेफाली शाह भी अहम भूमिका निभाती नज़र आएंगी. अनुभूति कश्यप ने इसे डायरेक्ट किया है. ये जोड़ी भी कमाल की होगी. 

New Bollywood Onscreen Couples
Source: iwmbuzz

7. आलिया भट्ट- रणबीर कपूर 

अयान मुखर्जी निर्देशित इस फ़िल्म के रिलीज़ होने का इंतज़ार लोग बेसब्री से कर रहे हैं. इसमें बड़े पर्दे पर पहली बार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी नज़र आएगी. इस साल रिलीज़ होने वाली इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में होंगे. 

ranbir kapoor alia
Source: dnaindia

8. रणवीर सिंह- शालिनी पांडे 

दिव्यांग ठक्कर द्वारा निर्देशित फ़िल्म 'जयेश भाई जोरदार' में रणवीर सिंह और शालिनी पांडे मुख्य भूमिका में हैं. शालिनी पांडे कई साउथ इंडियन फ़िल्मों में काम कर चुकी हैं. ये कॉमेडी फ़िल्म होगी जिससे वो बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी.

Ranveer Singh and Shalini Pandey
Source: filmibeat

इन Bollywood Onscreen New Couples में से आप किसे पर्दे पर साथ देखने के लिए बेताब हैं?