बॉलीवुड फ़ैंस फ़िल्म और फ़िल्म स्टार्स से बहुत उम्मीदें रखते हैं. फ़ैशन हो या मेकअप आखिरकार फ़ैंस स्टार को देख कर ही अधिकतर चीज़ें सीखते हैं. है ना, पर अफ़सोस, हाल ही में कुछ बॉलीवुड सॉन्ग ऐसे आये हैं, जिनमें स्टार्स के लुक्स ने दर्शकों को काफ़ी निराश किया है. मतलब गाने देख कर ऐसा लगा जैसे पता ही नहीं, कपड़ों के नाम पर स्टार्स को क्या ही पहना दिया हो.

1. यामी गौतम, सावन में लग गई आग

क्या आपको गाने में यानी गौतम की सिलवर Co-ord ड्रेस पसंद आई? यार... ये ड्रेस कम और सब्जी की दुकान ज़्यादा लगी. अगली बार प्लीज़ ऐसा गाना शूट करना हो, तो शॉपिंग के लिये सरोजनी चले आना. 

2. दिशा पटानी, डू यू लव मी

जब भी बॉलीवुड की फ़ैशन डिवा की बात होती है, दिशा पटानी का नाम ज़रूर आता है. दिल पर पत्थर रख कर कहना पड़ रहा है, इस गाने में हमको दिशा की ड्रेस एक प्रतिशत भी पसंद नहीं आई. 

3. अक्षय-कियारा, बुर्ज ख़लीफ़ा 

फ़िल्म का तो पता नहीं, पर हां बुर्ज ख़लीफ़ा गाने में अक्षय कुमार और कियारा अडवाणी का लुक काफ़ी Irritating लगा. मतलब मेकर्स ने नहीं सोचा, तो कम से कम कियारा और अक्षय कुमार तो अपनी राय दे ही सकते थे. ऐसा थोड़े ही होता है कि कुछ भी पहन कर गाना शूट कर लिया जाये.

4. टाइगर-श्रद्धा, दस बहाने 2.0

वैसे तो दस बहाने का रिमिक्स बनाना ही पाप है. गाना की तो जितनी बुराई करो कम है. मगर उससे भी बेकार था इस गाने में श्रद्धा और टाइगर का लुक था.

5. सोनाली सीगल, लेम्बोर्गिनी 

गाने में सोनाली की ड्रेस Gigi Hadid के लुक की कॉपी है. गाना हिट था, लेकिन आउटफ़िट एकदम बेकार. दूसरी चीज़ कॉपी करके भी एक्ट्रेस के लुक ने निराश किया. 

सेलेब्स प्लीज़ बुरा नहीं मानना. अब अगर हम आपको सच नहीं बतायेंगे, तो भला कौन बतायेगा. अपने ही तो सही और ग़लत बताते हैं. अगली बार प्लीज़ कुछ अतरंगी मत पहनना.