बॉलीवुड स्टार आमिर ख़ान के कुछ स्टाफ़ मेंबर्स का कोरोना टेस्ट पॉज़िटिव आया है. इसकी जानकारी ख़ुद आमिर ख़ान ने दी. आमिर ने ये भी बताया कि उनके घर के सभी लोगों का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है, लेकिन मां ज़ीनत हुसैन का टेस्ट होना अभी बाकी है.

Source: starschanges

आमिर ख़ान ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'आपको जानकारी देना चाहता हूं कि मेरे कुछ स्टाफ़ मेंबर्स का टेस्ट पॉज़िटिव आया है. इसके बाद उन्हें तुरंत क्वारंटीन में भेज दिया गया है. बीएमसी के अधिकारी उन्हें तुरंत इलाज के लिए ले गए हैं. 'मैं सभी स्टाफ़ मेंबर्स की अच्छी देखभाल करने और सोसायटी को सैनिटाइज़ करने के लिए बीएमसी का धन्यवाद कहना चाहूंगा'.

'मेरे परिवार के बाकी सदस्यों का टेस्ट निगेटिव आया है. हालांकि, अभी मैं अपनी मां का टेस्ट करवाने जा रहा हूं. कृपया प्रार्थना करें कि उनकी रिपोर्ट भी निगेटिव आए. मैं एक बार फिर से बीएमसी का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा कि उन्होंने सूचना मिलते ही तुरंत प्रोफ़ेशनल तरीके से हमारी मदद की'.

आमिर ने 'कोकिलाबेन अस्पताल' के डॉक्टर्स, नर्स और स्टाफ़ का भी शुक्रिया अदा किया. हालांकि, इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई कि आमिर ख़ान के कितने स्टाफ़ मेंबर्स कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं.

बता दें कि इससे पहले बोनी कपूर, करण जौहर और आलिया भट्ट के स्टाफ़ मेंबर्स भी कोरोना पॉज़िटिव पाए गए थे. बाद में सभी अस्पताल से स्वस्थ होकर घर वापस लौट चुके हैं.