बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) हमेशा ही अपनी अलग अलग विषयों वाली फ़िल्मों के लिए जाने जाते हैं. लेकिन दो तीन साल में एक फ़िल्म करने की वजह से फ़ैंस उनकी फ़िल्मों का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. ऋतिक आख़िरी बार इस साल 2019 में 'वॉर' फ़िल्म में नज़र आये थे. ये फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर सुपरहिट साबित हुई थी. 'सुपर 30' और 'वॉर' की बंपर सक्सेस के बाद ऋतिक की आने वाली फ़िल्मों पर हर किसी की नज़रें होंगी. फ़िलहाल उनके पास कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स भी हैं, जो बॉलीवुड की डूबती नैया को बचा सकते हैं. ऋतिक रोशन की आने वाली अधिकतर फ़िल्में एक्शन से भरपूर होंगी.

ये भी पढ़ें: NSD 1987 Batch: इरफ़ान ख़ान के साथ इन 18 बॉलीवुड स्टार्स ने भी सीखे थे एक्टिंग के गुर 

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)

Hrithik Roshan Upcoming Movies List 2022
Source: facebook

ये रही बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन की अपकमिंग फ़िल्मों की लिस्ट.

1- फ़ाइटर

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी वाली इस फ़िल्म का फ़ैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. इसका निर्देशन ऋतिक की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म 'वॉर' के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ही करेंगे. इस फ़िल्म में दर्शकों को धमाकेदार एक्शन देखने को मिलेगा.

Fighter
Source: youtube

2- विक्रम वेधा

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ़ अली ख़ान (Saif Ali Khan) स्टारर विक्रम वेधा (Vikram Vedha) तमिल की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म 'विक्रम वेधा' की हिंदी रीमेक होगी. ये फ़िल्म भी एक्शन से भरपूर होगी.

Vikram Vedha
Source: moviecrow

3- वॉर 2

ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ़ स्टारर 'वॉर' फ़िल्म तो आप सभी ने देखी ही होगी. इसकी सफ़लता के बाद निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने 'वॉर 2' का ऐलान भी कर दिया है. इस फ़िल्म में भी दर्शकों को भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा.  इसका बजट 250 करोड़ रुपये के क़रीब बताया जा रहा है.

War 2
Source: youtube

4- कृष 4

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपने होम प्रोडक्शन की सुपरहीरो बेस्ड कृष सीरीज़ की अगली फ़िल्म Krrish 4 में नज़र आने वाले हैं. कृष सीरीज़ की फ़िल्में हमेशा से ही अपने हॉलीवुड स्टाइल एक्शन के लिए मशहूर रही हैं.

Krrish 4
Source: asumetech

5- रामायण  

दर्शकों को ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की जोड़ी मेगा बजट फ़िल्म रामायण (Ramayan) में भी देखने को मिलेगी. इस फ़िल्म के नाम से ही आपको अंदाज़ा हो गया होगा कि इसमें एक्शन भरपूर होगा.

Ramayan
Source: bollywoodlife

6- इंशाल्लाह  

संजय लीला भंसाली की फ़िल्म इंशाल्लाह (Inshallah) से सलमान ख़ान के हाथ पीछे खींचने के बाद इसमें ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने एंट्री मारी है. इसमें ऋतिक के साथ आलिया भट्ट लीड रोल में नज़र आएंगी. 

Inshallah
Source: youtube

इसके अलावा ऋतिक रोशन साल 2022 की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म 'टाइगर 3' में भी कैमियो करते नज़र आ सकते हैं. सलमान ख़ान और कैटरीना कैफ़ की जोड़ी वाली इस फ़िल्म में शाहरुख ख़ान भी कैमियो कर रहे हैं. फैंस के लिए ये बेहद सरप्राइज़िंग होगा अगर सलमान, शाहरुख और ऋतिक किसी फ़िल्म में एक फ्रेम शेयर करते हुए नज़र आयेंगे. यशराज बैनर भी इन तीनों सुपरस्टार्स को एक साथ लाने की कोशिश में लगा हुआ है.

इनमें से आप कौन सी फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं?

ये भी पढ़ें- NSD में 1994 बैच में आशुतोष राणा संग इन स्टार्स ने भी सीखे थे एक्टिंग के गुर, देखिये तब की फ़ोटोज़