'न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर' से जंग लड़ने के बाद बॉलीवुड स्टार इरफ़ान खान इन दिनों दिनों उदयपुर में अपनी अगली फ़िल्म 'इंग्लिश मीडियम' की शूटिंग में व्यस्त हैं. शूटिंग से फ़ुर्सत मिलने के बाद अब इरफ़ान ने अपने मीडिया के दोस्तों के नाम एक भावात्मक पत्र लिखा है.

Source: bhaskar

इरफ़ान ने अपने फ़ेसबुक पेज पर ये पत्र शेयर करते हुए लिखा कि 'पिछले कुछ महीने मेरे लिए रिकवरी का समय रहा. इस दौरान मेरा अधिकतर समय बीमारी से लड़ने और फ़िल्मी व वास्तविक दुनिया का सामना करने में बीता. मैं आपकी चिंता को समझ सकता हूं. आप चाहते हैं कि मैं आपसे बात करूं और अपने सफ़र के बारे में बताऊं, लेकिन मैं इसे सिर्फ़ अपने तक ही सीमित रखना चाहता हूं. मैं अब अपने काम पर फ़ोकस रहना चाहता हूं, काम में एक्सपेरिमेंट करना चाहता हूं.

इरफ़ान ने आगे लिखा 'आपकी दुआएं, प्रार्थनाएं मुझ तक पहुंची हैं जो मेरे और मेरे परिवार के लिए ये बहुत मायने रखती हैं. मैं आप सभी का सम्मान करता हूं क्योंकि आपने मेरे इस सफ़र को सम्मान दिया और मुझे ठीक होने का समय दिया. इस सफ़र के दौरान आपके धैर्य, गर्मजोशी और प्यार के लिए आप सभी का तहेदिल से शुक्रिया.

इरफ़ान ने पिछले साल मार्च में ट्वीट कर न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी होने की जानकारी दी थी. इस दौरान वो करीब दस महीने तक लंदन में इलाज कराते रहे. इरफ़ान पिछले महीने ही भारत वापस लौटकर आये हैं.

उम्मीद करते हैं कि इरफ़ान जल्द से जल्द पूरी तरह से ठीक होकर मीडिया को इंटरव्यू दें.