बॉलीवुड स्टार वरुण धवन, नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं. पिछले कुछ सालों से वरुण-नताशा की शादी की ख़ूब ख़बरें आ रही थीं आख़िरकार वरुण और नताशा इस बंधन में बंध ही गए हैं.  

Source: news18

24 जनवरी को वरुण और नताशा ने अपने परिवार के सदस्यों व क़रीबी मित्रों की उपस्थिति में अलीबाग के 'द मेंशन हाउस रिजॉर्ट' में सात फेरे लिए. शादी में सिर्फ़ क़रीबी लोगों को ही बुलाया गया था. अब 2 फ़रवरी को मुंबई के एक 5 स्टार होटल में इनका रिसेप्शन होगा.

Source: news18

वरुण धवन और नताशा दलाल ने अपनी शादी सेरेमनी के लिए मैचिंग ट्रैडिनशनल रीगल आउटफ़िट चुना. इस दौरान वरुण और नताशा ने एक जैसे कलर वाले आउटफ़िट पहने थे. ऑफ़-व्हाइट आउटफ़िट पहना में दोनों की जोड़ी काफी प्यारी लग रही थी. वरुण की शेरवानी उनके मामा और मशहूर फ़ैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिज़ाइन की थी. 

Source: news18

इस दौरान विवाह स्थल पर मौजूद सभी स्टाफ़ सदस्यों के फ़ोन को स्टिकर के साथ बंद कर दिया गया था. ताकि कोई फ़ोटो लीक न कर सके. कोरोना गाईडलाईन के तहत इस हाईप्रोफ़ाइल शादी में बेहद कम गेस्ट नज़र आए. इस दौरान अलीबाग में सुरक्षा के कड़े इंतजाम भी किए गए थे.  

Source: news18

वेडिंगसूत्रा की रिपोर्ट के मुताबिक़, 2 फ़रवरी को मुंबई में होने वाले रिसेप्शन के बाद वरुण और नताशा हनीमून के लिए टर्की जाएंगे. इस दौरान ये दोनों टर्की के मशहूर 5 स्टार होटल 'सिरागन पैलेस' में ठहरेंगे, जो दुनिया के सबसे महंगे और ख़ूबसूरत होटल में से एक है. 

Source: news18

वरुण और नताशा पिछले कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. ये दोनों क्लासमेट्स भी रह चुके हैं. हाल ही में करीना कपूर के चैट शो 'व्हाट वीमेन वान्ट' में दौरान वरुण ने बताया कि नताशा के साथ उनकी पहली मुलाक़ात छठीं क्लास में हुई थी. हम कई सालों तक दोस्त रहे, इसके बाद एक-दूसरे को डेट करने लगे. नताशा को लाइमलाइट में आना पसंद नहीं है इसलिए हमने अपने रिलेशन को प्राइवेट रखा था. 

Source: news18

बता दें कि पहले वरुण और नताशा साल 2020 में ही शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते ये शादी 2021 के लिए पोस्टपोन हो गई थी.