बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल ने हाल ही में वीणा पर 'राज़ी' फ़िल्म का 'ऐ वतन' गाना बजाकर फ़ैंस को अपने टैलेंट एक अनोखा रूप दिखाया था. विक्की इन दिनों फ़िटनेस को लेकर काफ़ी सतर्क हो गए हैं. इस बीच उनका न्यू मस्क्युलर लुक सामने आया है.

View this post on Instagram

I miss machines. 🦾 #majormissingmonday

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

बता दें कि विक्की इन दिनों जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनकी 8 पैक्स एप्स वाली तस्वीरें ख़ूब धमाल मचा रही हैं. इस दौरान वो जिम में 15 मिनट तक ट्रेडमील पर रनिंग करते हैं, इसके बाद योगा, वेट लिफ़्टिंग और आख़िर में स्विमिंग करते हैं. विक्की के इस ट्रांस्फ़ॉर्मेशन से फ़ैंस हैरान हैं.

View this post on Instagram

☕️🏋🏽🎧⚡️

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

विक्की कौशल 2 साल पहले तक इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिए स्ट्रगल कर रहे थे, लेकिन 'उरी' फ़िल्म में अपनी दमदार एक्टिंग की बदौलत उन्होंने बेस्ट एक्टर का 'नेशनल अवॉर्ड' हासिल किया. विक्की ने बेहद कम समय में जिस तरीक़े से सफ़लता हासिल की है वो क़ाबिले तारीफ़ है.  

बॉलीवुड के मशहूर एक्शन डायरेक्टर श्याम कौशल के बेटे विक्की कौशल आज बॉलीवुड के टॉप यूथ एक्टर्स में से एक हैं. 'नेशनल अवॉर्ड' के साथ ही 'फ़िल्मफ़ेयर' हासिल कर चुके विक्की साल 2019 में 'फ़ोर्ब्स इंडिया' की टॉप 100 सेलिब्रिटीज़ की सूची में भी जगह बना चुके हैं.

साल 2012 में अनुराग कश्यप की फ़िल्म 'गैंग्स ऑफ़ वासेपुर' में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम करने वाले विक्की आज बॉलीवुड के यूथ आइकन बन चुके हैं. विक्की ने साल 2012 में आई फ़िल्म 'लव शव ते चिकन ख़ुराना' में एक छोटे से किरदार के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. लेकिन साल 2015 में विक्की ने 'मसान' फ़िल्म से बतौर लीड एक्टर नई पारी शुरू की.

View this post on Instagram

🍊

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

विक्की कौशल की आने वाली फ़िल्मों की बात करें तो वो सबसे पहले सुजीत सरकार निर्देशित 'सरदार उधम सिंह' में क्रांतिकारी की भूमिका में दिखाई देंगे. इसके बाद फ़ील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक में भी नज़र आएंगे.

विक्की कौशल की कौन सी फ़िल्म आपकी फ़ेवरेट है?