बॉलीवुड के कई स्टार्स जितने अच्छे एक्टर हैं, उतने ही अच्छे गायक भी हैं. पर्दे पर एक्टिंग करने वाले इन स्टार्स को सुर लगाते देखना अच्छा लगता है. हांलाकि, एक बात बता दूं, हर अच्छा अभिनेता-अभिनेत्री अच्छा सिंगर भी नहीं हो सकता है. एक तरफ़ जहां हमें आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और श्रद्धा कपूर जैसे स्टार्स ने अपनी गायिक से ख़ुश किया है. वहीं कुछ ऐसे स्टार्स हैं, जिन्होंने सिंगिंग में हाथ आज़मा कर अपने फै़ंस को सिर्फ़ निराश किया है.

चलिये आज बॉलीवुड के उन स्टार्स से मिलते हैं जो एक्टिंग में माशा-अल्लाह है, लेकिन गायिकी के मामले में थोड़े कच्चे निकल गये.

1. अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की एक्टिंग देख कर अगर आप तालियां बजाते हैं, तो प्लीज़ आप ये गाना ईयरफ़ोन लगा कर सुने और फिर रोने के लिये तैयार रहें. हम तो यही कहेंगे कि अक्षय जी के लिये एक्टिंग ही बेस्ट है, क्योंकि गाना गाकर उन्होंने सबको रुला दिया.

2. सोनाक्षी सिन्हा

दंबग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने भी गाना गाकर उनके फ़ैंस को निराश ही किया है. अगर आप सोनाक्षी के बहुत बड़े वाले फ़ैन हैं, तो बेशक़ गाना सुनने की हिम्मत दिखा सकते हैं. 

3. सलमान ख़ान 

भाईजान से हमें बेंतिहा मोहब्बत है, बस शिक़वा है तो उनकी गायिकी से. भाईजान हम आपकी एक्टिंग के कायल हैं, लेकिन बस गाना-वाना छोड़ दीजिये.  

4. प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा एक दमदार एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने एक्टिंग की बदौलत बॉलीवुड से हॉलीवुड का सफ़र तय किया. एक्टिंग के साथ-साथ प्रियंका गायिकी में भी हाथ आज़मा चुकी हैं और ये बात हमें बिल्कुल हजम नहीं हुई. प्रियंका चोपड़ा के गाने सुनने के बाद लगा मतलब ये क्यों ही गा रही है?

5. शाहरुख़ ख़ान  

ये नाम लिखना थोड़ा मुश्किल था, लेकिन हमने लिखा दिया. बॉलीवुड बादशाह के दुनिया में करोड़ों फ़ैंस हैं, उनमें से एक मैं भी हूं. पर लॉकडाउन में उनका गाना सुनकर दिल को थोड़ा धक्का लगा था. 

इनमें से आपको कोई गाना पसंद आया क्या?