कहते हैं कि जब कोई प्यार में होता है, तो वो क्या कर रहे हैं उसकी उन्हें कोई सुध ही नहीं होती. ये बात आम लोगों के साथ ही नहीं, बॉलीवुड स्टार्स पर भी लागू होती है. इंडस्ट्री में कुछ ऐसे बॉलीवुड स्टार्स भी हैं, जिन्होंने प्यार में सारी हदें पार कर दी थीं. चलिए आज कुछ ऐसे ही बॉलीवुड स्टार्स के बारे में जान लेते हैं.

1. आमिर ख़ान

आमिर ख़ान
Source: news18

आमिर ख़ान पर्दे पर भले ही कई एक्ट्रेसस के साथ रोमांस कर चुके हों, लेकिन रियल लाइफ़ में वो दो ही महिलाओं के दीवाने थे, एक रीना दत्ता और दूसरी किरण राव. रीना आमिर का बचपन का प्यार थीं. आमिर रीना से इस कदर प्यार करते थे कि उन्होंने रीना के लिए ख़ून से लव लेटर लिखा डाला था. रीना ने इस घटना के बाद आमिर से ऐसा दोबारा ऐसा नहीं करने की कसम ली थी.

2. तब्बू

तब्बू
Source: dnaindia

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू ने इंडस्ट्री को चांदनी बार, माचिस, अस्तित्व, चीनी कम है, दृश्यम जैसी कई सुपरहिट फ़िल्में दी हैं. मगर आज तक वो सिंगल हैं. ऐसा क्यों है इसका ख़ुलासा भी वो एक इंटरव्यू में कर चुकी हैं. उनका कहना है कि वो एक ज़माने में वो अजय देवगन पर फ़िदा थीं लेकिन किन्हीं कारणों से शादी नहीं कर पाईं. इसलिए वो आज तक सिंगल हैं.

3. ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय
Source: vogue

हम सभी को पता है कि ऐश्वर्या और सलमान ख़ान एक ज़माने में एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे. कहते हैं कि ऐश्वर्या के पैरेंट्स को उनका रिश्ता पसंद नहीं था, लेकिन फिर भी ऐश्वर्या सलमान को छोड़ने को तैयार नहीं थीं. एक बार तो उन्होंने सलमान के लिए अपना घर तक छोड़ दिया था और एक अलग फ़्लैट में रहने लगीं थीं. लेकिन इनके प्यार का अंज़ाम क्या हुआ ये बताने की ज़रूरत नहीं.

4. धर्मेंद्र

धर्मेंद्र
Source: pinterest

बॉलीवुड के ही-मैन धर्मेंद्र शादीशुदा होते हुए भी 70 के दशक में हेमा मालिनी को दिल दे बैठे थे. उनकी पत्नी प्रकाश कौर को ये रिश्ता पसंद नहीं था और न ही वो उनको तलाक देने को तैयार थीं. तब धर्मेंद्र ने हेमा से शादी करने के लिए पहले मुस्लिम धर्म अपना लिया था.

5. रवीना टंडन

रवीना टंडन
Source: timesofindia

रवीना टंडन जब अपनी फ़िल्म दिलवाले की शूटिंग कर रही थीं, तब उनका दिल अजय देवगन के लिए धड़कने लगा था. अजय भी उनसे प्यार करते थे. लेकिन इसी बीच करिश्मा कपूर अजय के जीवन में आ गईं. उनके लिए अजय ने रवीना से ब्रेक अप कर लिया. कहते हैं कि इस बात से रवीना इतनी दुखी हुईं कि उन्होंने सूसाइड करने की भी कोशिश की थी.

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.