Bollywood Weddings 2021- हर साल की तरह इस साल भी कई बॉलीवुड सेलेब्स निपट लिए. मतलब शादी करके  सिंगल से डबल हो गए. फिर वो चाहें वरुण-नताशा हों या फिर कैटरीना-विक्की, इन सभी की शादियों (Weddings Of 2021) ने सोशल मीडिया पर जमकर सुर्ख़ियां बटोरी हैं. 

अब जबकि पुराना साल अलविदा होने को है, तो हमने सोचा क्यों ने एक बार Bollywood Weddings 2021 पर नज़र डाल ली जाए. तो आइए देखते हैं, इस साल कौन-कौन से बॉलीवुड सेलेब्स सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध गए हैं. 

1. वरुण धवन – नताशा दलाल

कुछ सालों से वरुण-नताशा की शादी की ख़ूब ख़बरें आ रही थीं और आख़िरकार इस साल वरुण और नताशा ने शादी कर ही ली. 24 जनवरी को वरुण और नताशा ने अपने परिवार के सदस्यों व क़रीबी मित्रों की उपस्थिति में अलीबाग के ‘द मेंशन हाउस रिजॉर्ट’ में सात फेरे लिए. शादी में सिर्फ़ क़रीबी लोगों को ही बुलाया गया था.

2. दीया मिर्जा – वैभव रेखी

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा और वैभव रेखी इसी साल 15 फ़रवरी को शादी के बंधन में बंध गए. ये शादी वैभव के बांद्रा वाले घर में बेहद ही सरल और दोनों के क़रीबी परिवारवालों की मौजूदगी में हुई थी. दिया मिर्जा ने शादी की कुछ तस्वीरें भी इंस्टा पर शेयर की थीं, जिनमें वो लाल बनारसी साड़ी और महारष्ट्रान चूड़ी में बेहद प्यारी लग रही थी. वहीं, दूल्हे ने सफ़ेद कुरता-पजामा और एक गुलाबी पगड़ी पहनी हुई थी.

3. यामी गौतम – आदित्य धर

एक्ट्रेस यामी गौतम 4 जून को फिल्म निर्माता आदित्य धर के साथ शादी के बंधन में बंध गईं. उनकी शादी इतनी सीक्रेट तरीके से हुई कि मीडिया तक को भनक नहीं लगी थी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी वेडिंग फोटो शेयर की तो लोग देखकर सरप्राइज़ हो गए थे. यामी गौतम ने वेडिंग फोटो शेयर करते हुए प्यार भरा कैप्शन लिखा था – ‘आज हम कुछ क़रीबी और खास लोगों के बीच शादी के बंधन में बंध गए. और दोस्ती व प्यार से भरे रिश्ते की शुरुआत कर रहे हैं. आपके प्यार और शुभकामनाओं की ज़रूरत है.’

4. रिया कपूर – करण बुलानी

अभिनेता अनिल कपूर की बेटी और फिल्म निर्माता रिया कपूर ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण बुलानी से 14 अगस्त को शादी की थी. रिया ने अपने पति करण के साथ इंस्टाग्राम पर शादी की पहली तस्वीर भी शेयर की थी. फोटो के साथ, उन्होंने अपने 12 साल पुराने रिश्ते के बारे में एक नोट भी लिखा था, जिसमें उन्होंंने करण से शादी करने के एहसास के बारे में बताया था. बता दें, इनकी शादी में भी सिर्फ़ परिवार के लोग ही शामिल हुए थे. 

5. राजकुमार राव – पत्रलेखा

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा ने 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गए. उन्होंने चंडीगढ़ के ओबेरॉय सुखविलास में एक दूसरे के साथ सात फेरे लिए. शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए राजकुमार राव ने एक ख़ूबसूरत नोट लिखा, ‘आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद आज मैंने अपनी हर चीज़ से शादी कर ली, मेरी आत्मा, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा परिवार. आज मेरे लिए तुम्हारा पति कहे जाने से बड़ी कोई ख़ुशी नहीं है.’

6. आदित्य सील – अनुष्का रंजन

अनुष्का रंजन और आदित्य सील भी 21 नवंबर शादी कर Bollywood Weddings 2021 का हिस्सा बन गए. दोनों की शादी काफ़ी धूमधाम से हुई, जिसमें आलिया भट्ट, वाणी कपूर और भूमि पेडनेकर जैसी मशहूर एक्ट्रेसेस भी शामिल हुईं. बता दें, अनुष्का और आदित्य चार साल से रिलेशनशिप में थे. उन्होंने अपने फ़ैंस के साथ शादी की तस्वीरें भी शेयर की थीं.

7. कैटरीना कैफ़ – विक्की कौशल

कैट-विक्की की शादी साल की आख़िरी और सबसे बड़ी शादी रही. दोनों ने राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेज फोर्ट में 9 दिसंबर को शादी की थी. शादी पर बेहद ख़ास लोग ही इनवाइट किए गए थे. शादी के इंतज़ाम ऐसे थे कि पूरा सोशल मीडिया ही उनके रहस्य सुलझाने में जुट गया था. शायद ही किसी बॉलीवुड सेलेब की शादी पर इतने मीम बने होंगे, जितने इन दोनों की शादी पर बने. बहरहाल, दोनों की शादी हो चुकी है और दोनों मिलकर नए साल के स्वागत के लिए भी तैयार हैं. 

आप भी बताइए Bollywood Weddings 2021 में आपकी फ़ेवरेट सेलेब शादी कौन सी रही?